बेटी वामिका और अनुष्का की तस्वीर शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज !

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर सभी अपनी पसंदीदा महिला की फोटो शेयर कर इस दिन को खास रूप दे रहा है। किसी ने फेमस महिला की फोटो शेयर की तो किसी ने अपने परिवार मां की, लेकिन भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी क्रिकेटर विराट कोहली ने महिला दिवस के मौके पर अपनी बेटी वामिका और पत्नी अनुष्का की तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें इस दिन की शुभकामनाएं दी हैं।

Virat-Kohli-and-Anushka-Sharma

बता दें कि हाल ही में विराट टीम ने इंग्लैंड को टेस्ट मैच में 3-1 से पटखनी दी है। वहीं महिला दिवस को मानते हुए विराट ने अपनी पसंदीदा महिला की फोटो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की है। बता दें कि विराट ने और कोई नहीं बल्कि अपनी बेटी वामिका और अनुष्का तस्वीर पोस्ट की है। और फोटो पोस्ट करते हुए, विराट ने लिखा है कि अनुष्का शर्मा उनकी जिंदगी की सबसे स्ट्रॉंग महिला हैं और चाहते हैं कि उनकी बेटी भी अनुष्का की तरह ही बने।

विराट ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ”बच्चे को जन्म देते देखना आसान बात नहीं है। ये किसी के लिए अविश्वसनीय और आश्चर्यजनक अनुभव हो सकता है। जब आप इसे देखते हैं तो आप महिलाओं की असली ताकत और दिव्यता को समझते हैं और आप ये समझ पाते हैं कि भगवान ने उनके अंदर जीवन क्यों बनाया है। ऐसा इसलिए क्योंकि वे हम लोगों की तुलना में अधिक मजबूत हैं।”

virat kohli anushka sharma

क्रिकेटर ने आगे लिखा, ” मेरी ज़िंदगी की सबसे मज़बूत और सॉफ्ट दिल वाली महिला को महिला दिवस की शुभकामनाएं। साथ ही उसे भी बधाई जो अपनी मां की तरह ही बनने वाली है। और दुनिया की सभी अद्भुत महिलाओं को भी एक महिला दिवस मुबारक हो।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *