27.8 C
India
Wednesday, September 22, 2021

छोटी उम्र में ही करोड़ों की संपत्ति के मालिक है भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत, देखें आलीशान घर की सुन्दर तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले कुछ समय से लगातार अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के चलते लोगों के दिल में अपनी बड़ी पहचान बनाने में सफल रहे हैं। ऋषभ पंत उन खिलाड़ियों में आते हैं जिन्होंने हर फॉर्मेट में अपनी बैटिंग का जलवा बिखेरा है आज लोग उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं ऋषभ पंत उन खिलाड़ियों में से हैं जो टेस्ट मैच को भी T20 की तरह खेलना ज्यादा पसंद करते हैं। पिछले कुछ समय से ऋषभ पंत एक के बाद एक शानदार परफॉर्मेंस दे रहे हैं। उन्होंने अपने खेल के दम पर भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई है।

- Advertisement -

Rishabh Pant

बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम में आने के बाद ऋषभ पंत ने शोहरत और दौलत दोनों ही खूब कमाई है जिसका उन्होंने बड़ा हिस्सा महंगी प्रॉपर्टी खरीदने में भी खर्च किया है तो चलो आज हम आपको ऋषभ पंत के आलीशान लाइफ स्टाइल के बारे में बताते हैं। भारतीय खिलाड़ी जिस घर में अपने परिवार के साथ में रहते हैं वह काफी आलीशान बना हुआ है उनके घर की तस्वीरें देखकर आपकी आंखें भी विश्वास नहीं कर पाएंगी। बता दे के बहुत छोटी उम्र में ही ऋषभ पंत भारतीय टीम में अपना बड़ा नाम बना लिया है।

Rishabh Pant 1

मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऋषभ पंत 36 करोड रुपए की संपत्ति के मालिक है इतना ही नहीं मैचों से उन्हें सालाना 10 करोड़ रुपए की कमाई होती है इसके अलावा 35 लाख रुपए महीने अलग से कमा लेते हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो ऋषभ पंत ने साल 2020 के दौरान सबसे ज्यादा 29 करोड़ रूपए से ज्यादा की कमाई की थी। बात की जाए ऋषभ पंत के घर की तो इसका इंटीरियर काफी शानदार है घर में हर एक बारी चीज का खासा ख्याल रखा गया है। दीवारों की पेंटिंग से लेकर सोफासेट डाइनिंग टेबल भी काफी आलीशान है।

Rishabh Pant Car Collection

ऋषभ पंत महंगी गाड़ियों के भी बड़े शौकीन है आज उनके कलेक्शन में कई महंगी गाड़ियां मौजूद है बता दें कि भारतीय खिलाड़ी के पास अभी फिलहाल में मर्सिडीज जिसकी कीमत करोड़ों रुपए में है। इसके अलावा उनके पास ऑडी A8 भी मौजूद है। जो भी काफी महंगी आती है इसके अलावा उनके पास फोर्ड की गाड़ी भी मौजूद है। ऋषभ पंत फिटनेस पर काफी ज्यादा ध्यान देते हैं इसलिए उन्होंने घर में ही छोटा जिम बनाया हुआ है जिसमें वे जिम करते हुए नजर आते हैं।

Rishabh Pant Family

धाकड़ बल्लेबाज ऋषभ पंत की सालाना कमाई की बात की जाए तो उन्हें भारतीय क्रिकेट बोर्ड की ओर से सालाना 5 करोड रुपए की फीस मिलती है इसके अलावा उन्हें एक वनडे मैच खेलने के लिए तकरीबन 2 लाख रुपए मिलते हैं। वही ऋषभ पंत को T20 मैच के लिए 1.50 लाख तो टेस्ट मैच के लिए 3 लाख रुपए मिलते हैं। इतना ही नहीं वे आईपीएल से भी सालाना 8 करोड़ रुपए कमा लेते हैं। बहुत छोटी उम्र में ही ऋषभ पंत करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन गए हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!