28.2 C
India
Friday, October 22, 2021

गरीबों के मसीहा सोनू सूद को अपने अंदाज में विशेष सम्मान देता स्‍पाइसजेट का जहाज! फैंस ने माना अगला PM

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन के बाद से ही जरूरतमंद लोगों कि निरंतर मदद कर रहे हैं। वहीं इस बीच अब सोनू सूद ने देश में बढ़ती बेरोजगारी को कम करने के लिए नए-नए प्लान बनाना चालू कर दिया है। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को नौकरी दी जा सके और देश में तेजी से बढ़ रही बेरोजगारी के ग्राफ को कम किया जा सके। बता दें कि इसके लिए सोनू सूद ने हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से एक प्लान भी सभी के साथ शेयर किया था।

सभी कर रहे सराहना

- Advertisement -

वहीं सोनू के इस काम की खूब सराहना भी हो रही है। और आज सभी उन्हें अभिनेता से ज्यादा गरीबों के मसीहा के रूप में जानते हैं। बता दें कि सोनू के इस काम के लिए उनके फैंस उनके नाम का मंदिर भी बनब चुकें हैं। तो अब सोनू को अनोखे अंदाज में विश किया गया है। दरअसल, इंडियन एयरलाइन स्‍पाइसजेट ने अभिनेता को अपने ही अंदाज में उनकी सराहना की है।

इसके लिए स्पाइसजेट ने सोनू सूद को सम्मानित करने के लिए अपने बोइंग 737 को सोनू के तस्वीर से सजाया गया है। जिसे देख उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। स्पाइसडेट के इस कारनामे की जमकर तारीफ हो रही है। और सोनू सूद की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है।

स्‍पाइसजेट ने सोनू सूद की तस्वीर को पोस्ट कर लिखा: “सैल्यूट टू द सेविअर सोनू सूद” अर्थात मसीहा सोनू सूद को सलाम। सोनू सूद ने स्पाइसडेट पर लगी अपनी फोटो को ट्वीट कर लिखा: “मुझे अनारक्षित टिकट पर पंजाब के मोगा से मुंबई की यात्रा की याद आ गई। इस प्यार के लिए सभी का धन्यवादय आज अपने पैरंट्स को और भी मिस कर रहा हूं।” सोनू सूद के इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!