22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

इस एक्टर में दिखती है ऐश्वर्या राय को अपने पिता की छवि, कलाकार निभा चुके हैं ऑनस्क्रीन भाई का किरदार

आप और हमने हमेशा से ही इस बात को सुना और देखा है कि एक जैसे दिखने वाले पूरी दुनिया में 7 लोग मिल जाते हैं। जिन में हूं व हूं आपको अपने जैसी शक्ल दिखाई देती है। यदि हमशक्ल की तरह दिखने को लेकर यदि बात हो बी टाउन के कलाकारों की तो हमारे सामने आज तक बहुत से ऐसे मामले आ चुके हैं जहां कलाकारों के हमशक्ल को देखकर आप और हम सभी धोखा खा जाते हैं।

- Advertisement -

Aishwarya Rai seen father in actor 2

लेकिन आज हम विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन से जुड़ी एक ऐसी ही जानकारी आपके साथ में साझा करने वाले हैं। जब उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें बॉलीवुड के इस कलाकार में अपने पिता की छवि दिखाई देती है। इतना ही नहीं वे एक बार फिल्म में उनके साथ काम भी कर चुकी है। जिसमें कलाकार ने उनके साथ भाई का किरदार निभाया था। जिसके बाद से ही दोनों एक दूसरे को बहन भाई की तरह ही ट्रीट करते है।

फिल्म जोधा अकबर में बने थे भाई बहन

Aishwarya Rai seen father in actor 3

यह कलाकार और कोई नहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमा चुके सोनू सूद है जो आज जरूरत मंद लोगों के मसीहा भी बने हुए हैं। बता दें कि एक बार सोनू सूद ने टाइम्स को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि फिल्म जोधा अकबर के दौरान दोनों ने एक साथ फिल्म में काम किया। इस दौरान दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हुई और इसी दौरान उन्होंने सोनू सूद को अपने दिल की बात बताइ थी।

Aishwarya Rai seen father in actor 1

ऐश्वर्या ने अपने दिल की बात बताते हुए सोनू सूद से कहा था कि उन्हें उन्हें उनकी पिता की छवि दिखाई देती है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म के बाद से ही ऐश्वर्या राय सोनू सूद को भाई साहब के नाम से बुलाती हैं। ऐश्वर्या राय फिल्मी बैकग्राउंड से तो नहीं आती। लेकिन उन्होंने अपनी खूबसूरती के दम पर बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखा और बड़ा नाम कमाया बाद में बच्चन परिवार की बहू बनी और अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!