24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

राज कुंद्रा मामले में टीवी एक्टर करण कुंद्रा को यूजर्स सुना रहे खरी खोटी, अभिनेता परेशान जाने क्या है वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जब से गिरफ्तारी हुई है उसके बाद से ही उन्हें भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस पूरे मामले को लेकर मुंबई क्राइम ब्रांच उनसे भी पूछताछ कर चुकी है खबरों की माने तो शिल्पा शेट्टी का इस पूरे मामले को लेकर उनका कहना है कि उन्हें इस मामले में कोई भी जानकारी नहीं है। लेकिन जैसे जैसे दिन बढ़ते जा रहे हैं राज कुंद्रा की परेशानियां भी कम होने का नाम नहीं ले रही है।

- Advertisement -

Raj Kundra Shilpa Shetty

राज कुंद्रा की कंपनी के चार लोग गवाही देने के लिए तैयार हो गए हैं जिससे उनकी परेशानी और भी ज्यादा बढ़ने वाली है। यह मामला धीरे धीरे बड़ा होता जा रहा है। और इस मामले से जुड़े कई राज अब सामने आते जा रहे हैं। लेकिन हम इस मामले से जुड़ा एक ऐसा किस्सा आपको बताने जा रहे हैं। जिसके बारे में जानकर आपको भी काफी ज्यादा हैरानी महसूस होगी। यह मामला सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से बचाया हुआ है और इस मामले से जुड़ी कई खबरें दिन रात वायरल होती रहती है।

Karan Kundra Raj Kundra

ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें राज कुंद्रा की जगह टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) को सोशल मीडिया के माध्यम से ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं उन्हें इस दौरान काफी परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है लोग उनके लिए गंदे गंदे शब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस बात की जानकारी करण कुंद्रा को उस समय लगी जब उन्होंने 1 दिन देखा कि उनके पास काफी सारे सोशल मीडिया के माध्यम से कमेंट सहा रहे हैं। जिसमें उन्हें भला बुरा भी कहा जा रहा है।

बता दें कि इससे पहले भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था जिसमें इस मामले से जुड़े उमेश कामत नाम के आरोपी को मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किया गया। जिस में भी एक मराठी एक्टर उमेश कामत (Umesh Kamat) को काफी ज्यादा ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था। बता दें कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों के साथ राज कुंद्रा की तस्वीर भी तेजी से वायरल होने लगी थी।

Karan Kundra Troll

जिसके कारण मराठी कलाकार उमेश कामत को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा आखिरकार उन्होंने ट्विटर के माध्यम से सबको जानकारी दी और बताया कि वे जिस उमेश कामत की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वह में हूं और मेरा इस मामले से कोई लेना देना नहीं है तो कृपया करके आगे से ऐसी तस्वीरों को साझा ना करें।

अब हाल ही में टीवी एक्टर करण कुंद्रा के साथ में भी ऐसा ही हो रहा है क्योंकि राज कुंद्रा और उनका सरनेम एक जैसा है जिसके कारण आप लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। बात की जाए राज कुंद्रा सॉफ्ट पोर्नोग्राफी मामले की दो पुलिस लगातार राज कुंद्रा से इस मामले को लेकर पूछताछ कर रही है इतना ही नहीं राजकोट कोर्ट में पेशी के दौरान 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। अब देखना होगा कि अगली पेशी पर राज कुंद्रा को जमानत मिलती है या फिर उन्हें और पुलिस के सवालों का सामना करना पड़ेगा।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!