24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

सलमान खान की गैरमौजूदगी में मां किया करती थी उनके कमरे में टोटके, तंग आकर भाईजान का ऐसा था एक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान 27 दिसंबर को 56 साल के हो गए हैं उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर पार्टी रखी है जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम कलाकार शामिल हुए इस दौरान की तस्वीर और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है सलमान खान हमेशा ही अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन उन्होंने आज तक शादी नहीं की और ना ही आगे करने का कोई उनका विचार है?

- Advertisement -

Salman Khan Original Mother 4

अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड फिल्मों में काम करते हुए आज करोड़ों रुपए की संपत्ति के मालिक हैं उनके पास कई बड़े बड़े सेठ से लगाकर बड़े फार्महाउस मौजूद है। लेकिन इसके बाद भी वे आज अपने परिवार अपने माता पिता के साथ में बहुत छोटी जगह में रहते हैं उनका खुद का कहना है कि उन्हें अपने माता-पिता के बिना अच्छा नहीं लगता इसलिए वे हमेशा उनके साथ रहना पसंद करते हैं।

Salman Khan Original Mother 2

सलमान खान की प्रॉपर्टी की बात की जाए तो देश ही नहीं दुनिया भर में उनके पास करोड़ों रुपए की संपत्ति मौजूद है बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखने के बाद अभिनेता ने दोनों तो छोड़ा दोनों ही हो रही है। लेकिन इसके बावजूद भी वे काफी नॉर्मल जिंदगी जीना पसंद करता है भाई जान आज भी 3 साल पुराना फोन यूज करते हैं। जिससे देखा जा सकता है कि उन्हें बाहरी दुनिया से ज्यादा लगाव नहीं है वे अपनी दुनिया में मस्त रहते हैं।

मां की फ्रेंड वास्तु शास्त्र के टिप्स देती थीं

Salman Khan Original Mother 1

दबंग खान कई बार मशहूर कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा शो में अपनी शिरकत कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज सबके सामने खोले थे ऐसा ही उन्होंने एक बार बताया कि उनकी मां पास तो मैं कुछ ज्यादा ही भरोसा किया करती थी। क्योंकि उनकी दोस्त उन्हें हर बार वास्तु को लेकर कुछ ना कुछ नया बताती रहती थी। ऐसे में उनका भी ध्यान वास्तु की और काफी ज्यादा आकर्षित हो गया।

Salman Khan Original Mother 3

भाई जान ने बताया कि उनकी मां वास्तु में इतना ज्यादा यकीन करने लगी थी कि वह कहीं से आते थे। तो उन्हें अपनी पलंग की दिशा भी चेंज मिला करती थी। यहां काफी लंबे समय तक चला था। बहुत दिनों तक यहां सब देखते हुए भाई जान एक दिन अपनी मां से पूछ लिया कितने दिनों से आप जो वास्तु की क्रिया कर रही है। इसका कोई फल आपको मिला तो इसका जवाब देते उनकी मां ने कहा कि नहीं तुम पर किसी भी तरह का कोई टोना टोटका काम नहीं करता है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!