28.2 C
India
Thursday, September 23, 2021

Deepika Padukone के बचाव में पति रणवीर आये आगे, NCB से किया अजीब अनुरोध

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस से जुड़े ड्रग एंगल में अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को समन जारी किया है. दीपिका से NCB की टीम शनिवार को पूछताछ करेगी. ऐसे में दीपिका के पति व बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने कथित तौर पर NCB से पूछा है कि क्या वह बॉलीवुड ड्रग्स मामले में पूछताछ के दौरान अपनी पत्नी के साथ उपस्थित हो सकते हैं.

रणवीर सिंह का अनुरोध

- Advertisement -

NCB को दिए अपने आवेदन में, रणवीर ने कहा है कि दीपिका पादुकोण कभी-कभी चिंता से ग्रस्त हो जाती हैं और घबरा जाती हैं. इसलिए उन्हें उनके साथ रहने की अनुमति दी जानी चाहिए. रणवीर ने कहा कि वह एक कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं और जानते हैं कि वह दीपिका से पूछताछ के समय उपस्थित नहीं हो सकते हैं, लेकिन उनका अनुऱोध है कि NCB कार्यालय के अंदर उन्हें जाने की अनुमति दी जानी चाहिए, हालांकि उनके आवेदन पर NCB द्वारा कोई निर्णय नहीं लिया गया है.

अपनी चैट की वजह से फंसी दीपिका

दीपिका अपनी ड्रग्स चैट की वजह से फंसी. दीपिका पादुकोण के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को उनकी एक ड्रग्स चैट मिली थी. ये ड्रग्स चैट है 28 अक्टूबर 2017 की. ये तारीख ध्यान रखना इसलिए भी जरूरी है, क्योंकि सूत्रों के मुताबिक NCB को मिले चैट में दीपिका अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से हशीश नाम की ड्रग्स मांग रही हैं.

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!