26.1 C
India
Monday, October 18, 2021

मदुरै में दुकानदार को भारी पड़ा 5 पैसे में बिरयानी बांटना, लग गयी हजारों लोगो की लम्बी कतार

खाने का शौक किसे नहीं होता हर कोई खाने का शौकीन होता है और हिंस्दुस्तान एक ऐसा देश है जहाँ खाने पीने के शौकीन आपको हर घर में मिलेंगे। क्योकि ऐसा कहा जाता है की हम भारतीय सिर्फ खाने के शौकीन होते है और खाने के लिए ही जीते है। खाने पीने के शौकीन अक्सर अपनी पसंदीदा चीज़ के लिए कितने भी रुपये खर्च करने तक को तैयार हो जाते है। लेकिन अगर वही आपकी पसंदीदा चीज़ आपको 5 पैसे में मिले तो आप क्या करेंगे आप ज़रूर उसके लिए दीवाने हो जायेंगे।

- Advertisement -

Biryani in 5 Paisa Madurai 1

जी हां ऐसा ही कुछ हुआ है मदुरै में जहाँ 5 पैसे में बिरयानी खाने वालो की लम्बी लाइन देखने को मिली। दरअसल हुआ कुछ यूँ की यहाँ एक सुकन्या बिरयानी स्टॉल (Sukanya Biryani Stall) वाले ने एक ऐसी अनोखी शर्त रख दी की जिस किसी के पास भी 5 पैसे (5 Paisa Coin) का सिक्का हो वो उसके दुकान पर आये और बिरयानी ले जाये। लेकिन उसे क्या पता था की उसकी ये चालाकी उसपर ही भारी पड़ने वाली है। जिसके बाद 5 पैसे का सिक्का लिए सैंकड़ो लोग उसकी दुकान के बाहर जमा हो गए।

Biryani in 5 Paisa Madurai 5

बिरयानी वाले ने अपनी दुकान के उद्घाटन के लिए ये तरीका अपनाया था, जिसमे उसने ऐसी अनोखी शर्त ऱखी थी। शायद दुकान वाले ने सोचा होगा की आज के इस ज़माने में 5 पैसे का सिक्का आखिर गिने चुने लोगो के पास होगा। लेकिन उसे क्या पता था की उसकी इस शर्त के बाद लोग उसकी दुकान के आगे कतार लगाकर खड़े हो जायेंगे। इतने सारे लोगो की तादात देखकर दुकानवाला भी घबरा गया। जब उसने देखा की 300 लोगो की लाइन उसकी दुकान के आगे लगी हुयी है और धीरे धीरे वो लोग बढ़ते भी जा रहे है तो दुकानदार ने एक वक़्त के लिए तो शटर भी लगा लिया था।

Biryani in 5 Paisa Madurai 2

लेकिन फ्री की बिरयानी के चक्कर में लोग बाहर खड़े रहकर हंगामा करने लगे इस बीच लोग ये भी भूल गए की सोशल डिस्टैन्सिंग जैसी कोई सावधानी भी उन्हें रखनी है और उनकी इस कारस्तानी की वजह से वो अपने साथ साथ दूसरो की ज़िन्दगी भी खतरे में डाल रहे है। वही इतने सब तमाशे के बाद पुलिस को बुलाया गया और पुलिस की मदद से दुकान से लोगो को हटाया गया। पुलिस द्वारा लोगो को कोविड गाइडलाइन्स के पालन करने की समझाईश दी गयी। उसके बाद भी कुछ लोगो बिरयानी के इंतज़ार में दुकान के बाहर खड़े दिखे।

Biryani in 5 Paisa Madurai 3

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!