Kangana Ranaut के शो में मर्यादाओं की सरेआम उड़ाई गई थी धज्जियां, munawar farooqui ने anjali arora के प्राइवेट पार्ट पर रखा हाथ

Follow Us
Share on

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों एकता कपूर के शो लॉकअप (Lock Upp) को होस्ट करती हुई नजर आ रही है। बता दें कि उन्होंने इस शो के माध्यम से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपने कदम रख दिए है। कंगना रनौत के शो में कई जानी-मानी हस्तियां लॉकअप का हिस्सा बनी हुई है। आए दिन कंटेस्टेंट कोई ना कोई नया टास्क करते हुए नजर आते हैं।

New WAP

munawar farooqui anjali arora
photo by google

इतना ही नहीं कंटेस्टेंट के बीच में जमकर वाद-विवाद भी देखने को मिल रहा हैं। साथ ही कंटेस्टेंट मौके-मौके पर अपने जीवन से जुड़ी कई दास्तां को भी बयां करते हैं। लॉकअप से जुड़े बहुत से वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल होते हुए दिखाई देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहा है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Sandesh (@viralsandesh)

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से लॉकअप के कंटेस्टेंट द्वारा कुछ ऐसी हरकत कर दी जाती है कि लोग भी इसे देखकर काफी भड़क रहे हैं। दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा के बीच किसी बात को लेकर जमकर तू-तू मैं-मैं होती है। ऐसे में बातों ही बातों में मुनव्वर फारूकी अपना हाथ अंजली के प्राइवेट पार्ट पर रख देते हैं।

New WAP

munawar farooqui anjali arora 1

बता दें कि यह पूरा नजारा कैमरा में कैद हो जाता है। जिसकी वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। मुनव्वर फारूकी द्वारा कैमरे के सामने की गई अंजलि के साथ ऐसी हरकत के लिए उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई जा रही है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।


Share on
Follow on Google News Follow on Whatsapp Follow on Facebook