26.1 C
India
Monday, October 18, 2021

राज कुंद्रा के बचाव में गहना वशिष्ठ ने किया बिना कपड़ों के यूजर्स से लाईव चैट, कहा राज कुंद्रा निर्दोष है

पोर्नोग्राफी मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों के ऊपर मुंबई पुलिस की नजर टिकी हुई है। मुंबई पुलिस इस मामले से जुड़े कई लोगों को अब तक गिरफ्तार भी कर चुकी है। इतना ही नहीं मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा पोर्नोग्राफी मामले से जुड़े हर एंगल की बारीकी से जांच चल रही है जैसे जैसे दिन बीतते जा रहे हैं एक के बाद एक कई राज इस मामले से जुड़े बाहर आ रहे हैं। जिसने इस मामले से जुड़े लोगों की मुसीबत और बढ़ा दी है।

- Advertisement -

Raj Kundra With Shilpa n shamita shetty

इस पूरे मामले की जानकारी मुंबई पुलिस को फरवरी में ही लग गई थी जब एक मॉडल द्वारा राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी मामले में लिया गया था। इसके बाद से ही पुलिस ने पोर्नोग्राफी मामले से जुड़े कई लोगों को गिरफ्तार किया है और सबूतों के आधार पर फिर पुलिस ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अपनी गिरफ्त में ले लिया उनके ऊपर भी पॉर्नोग्राफी फिल्में बनाने और उन्हें पब्लिश करने के आरोप हैं हाल ही में पुलिस के हत्थे दो ऐसी एप्लीकेशन लगी है जिनमें 50 से ज्यादा अश्लील फिल्में पाई गई जिनका सीधा संबंध राज कुंद्रा से बताया जा रहा है।

लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही मॉडल और एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ भी सवालों के घेरे में है बता दें कि उन्हें भी फरवरी के दौरान पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था वहीं कई महीनों जेल में रहने के बाद अब वे जमानत पर बाहर आ चुकी है और लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही है पिछले कुछ समय से ही वे राज कुंद्रा के पक्ष में सोशल मीडिया के माध्यम से बयान बाजी करती आ रही है हाल ही में उन्होंने गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिस पर ही 15 लाख रुपए रिश्वत लेने का आरोप लगा दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)


इतना ही नहीं हाल ही में गहना वशिष्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लाइव वीडियो सेशन रखा था। जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसके चलते गहना वशिष्ठ एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल हाल ही में गहना वशिष्ठ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लाइव चैट के दौरान न्यूड वीडियो को लेकर सवाल पूछे हैं उन्होंने लोगों से यह जानने की कोशिश की है कि आपकी नजरों में न्यूड वीडियो क्या होते हैं। वल्गर और नॉन वल्गर कंटेंट में क्या अंतर है।

अपनी ओर से जारी किए गए वीडियो में गहना वशिष्ठ साफ तौर पर कहती हुई नजर आ रही है कि उन्होंने वीडियो के दौरान अपने शरीर पर किसी भी तरह का कोई भी कपड़ा नहीं पहना हुआ है। लेकिन जिस तरह से उन्होंने इस वीडियो को बनाया है इसे देखकर कोई भी या नहीं कह सकता है कि वह इस दौरान बिना कपड़ों के दिखाई दे रही है। वही इस वीडियो को लेकर गहना वशिष्ठ का कहना है कि जब लोग वीडियो देखकर यह साफ तौर पर नहीं कह सकते हैं कि यह एडल्ट है तो जो इंसान कपड़े पहन कर थोड़े इंटिमेट सीन करता है तो उसे कैसे गलत कंटेंट कहा जा सकता है।

Raj-Kundra-Gehana-Vasisth

इससे पहले भी गहना वशिष्ठ राज कुंद्रा के बचाव में कह चुकी है कि उनके द्वारा किसी भी तरह की पोर्न फिल्मों का निर्माण नहीं किया जा रहा था मैं जिस तरह की फिल्में बना रहे हैं उनमें कुछ बोल्ड सीन है जिन्हें इरॉटिका कह सकते हैं। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने एकता कपूर की वेब सीरीज का भी नाम लिया था। गहना वशिष्ठ का कहना था कि जिस तरह उनकी वेब सीरीज में कुछ हद तक बोल्ड सीन होते हैं ऐसे ही फिल्मों का निर्माण हमारे द्वारा किया जा रहा था।

बताते चलें कि राज कुंद्रा की मुसीबतें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है अब उनकी इस मामले में अगली पेशी 7 अगस्त को होना है उनके वकील की तरफ से लगातार जमानत की अर्जी पेश की जा रही है लेकिन जिस तरह रोजाना इस मामले को लेकर नए राज खुल रहे हैं जिसके चलते कोर्ट भी उनकी अर्जी को लगातार खारिज कर रहा है इतना ही नहीं हाल ही में सरकारी वकील द्वारा भी राज कुंद्रा पर आरोप लगाए गए थे कि वे लगातार पोर्नोग्राफी मामले से जुड़े सबूतों को नष्ट करने का काम कर रहे थे।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!