21.6 C
India
Wednesday, October 20, 2021

BiggBoss में सलमान ने किया था सिद्धार्थ की मौत का मजाक, यूजर्स बोले- जुबान पर सरस्वती बैठ जाती है तो..

मनोरंजन दुनिया का जाना माना नाम सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच मौजूद नहीं है लेकिन उन्होंने अपने छोटे से करियर में अपनी अदाकारी और अपनी नेक दिल अदाओं से सभी का दिल जीता है बता दें कि बालिका वधू जैसे फेमस सीरियल से घर-घर में पहचान बनाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला लगातार सफलता की सीढ़ियों को चढ़ रहे थे। किसी ने भी नहीं सोचा था कि उभरता हुआ कलाकार इतनी जल्दी सब को छोड़कर दुनिया को अलविदा कह जाएगा और अपने पीछे यादें छोड़ जाएगा।

- Advertisement -

salman khan siddharth shukla

बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला को उनकी शानदार अदाकारी और उनके करियर के लिए हमेशा याद किया जाएगा। बता दें कि 2 सितंबर गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। वहीं 3 तारीख शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया इस दौरान इंडस्ट्री के कई बड़े सेलिब्रिटी वहां मौजूद रहे, लेकिन इस दौरान सबसे बुरा हाल शहनाज गिल का रहा बता दें कि जब से सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सामने आई है उसके बाद से ही शहनाज गिल आंसू बहा रही है आज वह अकेली पड़ गई है।

वहीं कलाकार के इस तरह दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद से ही उनके जीवन से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हुए दिखाई दे रहे हैं। आज सभी फैंस उनके जीवन से जुड़ी हर एक जानकारी को जानना चाहते हैं ऐसे में एक वीडियो ऐसा भी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके निधन को लेकर मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

जैसा कि आप जानते हैं सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के पहले सीजन में बिग बॉस के घर का हिस्सा रहे थे इस दौरान शो को होस्ट करते हुए सलमान खान नजर आए ऐसे में दोनों ही कलाकारों के बीच में अच्छी जुगलबंदी देखने को मिली थी। वहीं इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला बेड पर बैठे रहते हैं और अभिनेता सलमान खान उनके निधन को लेकर मजाक करते हैं। हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह चले जाने पर सलमान खान ने भी काफी दुख जताया है उन्हें भी यकीन नहीं हो पाया कि उभरता हुआ कलाकार इतनी जल्दी सभी को छोड़कर चला गया।

वही वीडियो में आप देख सकते हैं कि अस्पताल के बेड पर मौजूद सिद्धार्थ शुक्ला से सलमान खान का ही मजाक करते हुए नजर आते हैं वह कहते हैं कि बिग बॉस के घर में प्यार तकरार सब कुछ देखने को मिलता है। इतना ही नहीं सलमान खान कहते हैं कि अब देखना होगा कि आप बसते हो या नहीं पता चला कि बिग बॉस के घर से कोई ऊपर चला गया। इस तरह की बातों पर दोनों ही काफी हंसते हुए नजर आते हैं लेकिन अचानक सिद्धार्थ के निधन के बाद से यहां वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

siddharth Shukla Death Reason

बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो पर यूजर के कई तरह के कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं। वीडियो को लेकर यूजर्स ने कहा है कि इस तरह किसी की जिंदगी को लेकर मजाक नहीं करना चाहिए कभी-कभी बातें हकीकत भी बन जाती है। बहुत सी यूज़र का तो यह भी कहना है कि अक्सर देखा गया है कि मजाक में की गई बातें बहुत जल्द हकीकत बन जाती है इसीलिए किसी की जिंदगी को लेकर इतना बड़ा मजाक नहीं बनाना चाहिए। हालांकि सलमान खान और सिद्धार्थ की बात की जाए तो दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!