29.2 C
India
Thursday, January 20, 2022

जब स्टेज पर Award लेने पहुंची Ileana D Cruz की ड्रेस ने दे दिया धोखा, हाथों से अपनी लाज बचाती हुई आई नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर है और उन्होंने अपने अब तक के करियर में कुछ चुनिंदा मामलों में ही काम किया है लेकिन वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी खूबसूरती और अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती है। बता दें कि फिल्मों से लोगों के बीच में लोकप्रियता कम आने वाली इलियाना डिक्रूज अपने हॉट लुक के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि फैन फॉलोइंग भी उनकी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है।

- Advertisement -

Ileana Dcruz Oops Moment in Award Function

पहली ही बॉलीवुड फिल्म में मिला अवॉर्ड

लेकिन आज हम इस आर्टिकल में इलियाना डिक्रूज की एक ऐसी खबर के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। जिसमें वर अवार्ड शो के दौरान भरी महफिल में उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। लेकिन वे समय रहते हुए अपनी लाज अपने हाथों से बचाने में सफल रहती है। अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज भी उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती है जिन्होंने अपनी पहली मूवी से ही लोगों के दिलों पर बड़ी छाप छोड़ी आपने अनुराग बासु की शानदार फिल्म बर्फी तो देखी ही होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

फिल्म बर्फी के दौरान आपको प्रियंका चोपड़ा और रणवीर कपूर भी दिखाई दिए साथ ही फिल्म में इलियाना डिक्रूज ने भी अपना शानदार अभिनय किया था। साल 2012 में आई अनुराग बसु की फिल्म बर्फी के लिए इलियाना डिक्रूज को बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवार्ड भी मिला वहीं इस दौरान जब स्टेज पर इलियाना डिक्रूज अवॉर्ड लेने पहुंची तो अचानक ही उनकी ड्रेस पीछे से फट जाती है जिसकी वजह से वे ऊप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बच जाती है।

अवॉर्ड मिलते समय फट गई ड्रेस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

हालांकि वे इस मूवमेंट को अपने हाथों से संभालती हुई नजर आती है। बता दें कि यह बातें आज भी याद करते हुए वे आज भी काफी ज्यादा शर्मा जाती है। फिल्म बर्फी से डेब्यू करने वाली इलियाना डिक्रूज साल 2006 से अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर दिया रही है बता दें कि जब व्यक्ति की टीम के साथ अवार्ड लेने पहुंची। अचानक उनके साथ हादसा हो जाता है। लेकिन ज्यादा लोगों की इस हादसे पर नजर नहीं पड़ती वहीं अभिनेत्री अंदर से काफी सहम जाती है और आज भी इंटरव्यू के दौरान अपनी इस बात को बताने से परहेज नहीं करती है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!