स्कूली छात्राओं के बीच इस अंदाज में IAS Tina Dabi ने मनाया जन्मदिन, दिया जीवन से जुड़ा खास संदेश

0
Tina Dabi Birthday Celebration 4

IAS Tina Dabi Birthday : यूपीएससी टॉपर और जानी-मानी आईएएस अधिकारी टीना डाबी को आज कौन नहीं जानता अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफलाइफ दोनों में ही हमेशा चर्चाओं का विषय बने रहने वाली टीना डाबी ने हाल ही में 9 नवंबर को अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। ऐसे में उनके जन्मदिन से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आए है। जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

google news
Tina Dabi Birthday Celebration 3

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि अपने जन्मदिन के मौके पर आईएएस टीना डाबी जैसलमेर के किशनी देवी मनीराम महिला सरकारी गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पहुंची थी। जहां उन्होंने छात्राओं के बीच केक काटते हुए अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस दौरान छात्राओं ने ताली बजाकर आईएस टीना डाबी का केक कटवाया और जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

छात्राओं को दिया खास संदेश

Tina Dabi Birthday Celebration 1

इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने 17 साल से ज्यादा की उम्र वाली छात्राओं को वोटर आईडी में अपना नाम जोड़ने को लेकर भी संदेश दिया। बता दें कि आज आईएएस टीना डाबी राजस्थान के सबसे बड़े जिले कहलाने वाले जैसलमेर की कमान संभाल रही है। वहां अपने शानदार कार्यशैली के लिए पहचानी जाती है सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी लोकप्रियता देखने को मिलती है।

यही कारण है कि उनसे जुड़ी हर एक जानकारी सामने आते ही चर्चाओं का विषय बन जाती है। वायरल हो रही तस्वीरों पर उनके चाहने वालों ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है आपको बता दें कि उन्होंने अपने पति के साथ में भी जन्मदिन सेलिब्रेट किया इस दौरान वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आई। इस दौरान वह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी। उनके चेहरे पर एक अलग ही खुशी देखने को मिल रही थी।

google news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here