30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

सड़क किनारे सब्जी बेचते हुए दिखे IAS अधिकारी, कोई कर रहा तारीफ तो कोई बता रहा सस्ती लोकप्रियता

सोशल मीडिया के इस दौर में आए दिन बहुत सी तस्वीर और वीडियो ऐसी वायरल होती हुई नजर आती है जिनको देखकर अंदाजा लगाना काफी मुश्किल हो जाता है। अब हाल ही में एक तस्वीर ऐसी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक आईएएस अधिकारी सड़क किनारे सब्जी बेचते हुए नजर आ रहे हैं। वही वायरल होती इन तस्वीरों को देखकर सभी लोग काफी हैरान हो रहे हैं कि ऐसा क्या हुआ कि एक आईएएस अधिकारी को सब्जी बेचना पड़ रहा है।

google news

IAS Akhilesh Mishra vegetable seller

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वायरल होती हुई तस्वीरों में जो आईएएसअधिकारी सड़क किनारे सब्जी बेचते हुए नजर आ रहे हैं उनका नाम डॉ.अखिलेश मिश्र है। जो फिलहाल उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग में स्पेशल सेक्रेटरी और सीनियर आईएएस अधिकारी हैं। लेकिन इन दिनों उनकी वायरल होती हुई तस्वीरें लोगों को काफी ज्यादा हैरान कर रही है। वहीं बाद में आईएएस अधिकारी द्वारा जब वायरल होती हुई तस्वीरों को लेकर अपनी ओर से जानकारी दी गई तो उनकी बातों को सुनकर सभी उनकी सादगी पर फिदा हो गए।

दरअसल, मीडिया से बात करते हुए डॉक्टर अखिलेश मिश्र ने बताया कि जब लखनऊ लौट रहे थे उस समय उन्हें सब्जी खरीदना था जिसके लिए उन्होंने गाड़ी को रुकवा कर एक दुकान से सब्जी खरीदने के लिए उतरे लेकिन जिस दुकान पर मैं सब्जी लेने के लिए उतरे थे वहां एक बुजुर्ग महिला सब्जी बेच रही थी। लेकिन अचानक ही उनके साथ में मौजूद एक बच्चा चलते हुए थोड़ी दूर तक चला जाता है। ऐसे में वह महिला मुझसे कहती है कि आप 5 मिनट दुकान का ख्याल रख सकते हैं तो ऐसे में मैंने उनकी बात मानते हो हां कर दी।

google news

वही इस दौरान उनके साथ में मौजूद अन्य लोगों ने उनकी तस्वीरें खींच ली क्योंकि वह दुकान में इस तरह से बैठे हुए थे जैसे वहीं इस दुकान के मालिक है और काफी समय से यही सब्जी बेच रहे हैं। वहीं अब आईएएस अधिकारी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और लोग इन तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं इतना ही नहीं एक आईएएस अधिकारी का लोगों के प्रति इतना अच्छा व्यवहार देखकर सभी इनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

हालांकि फेसबुक पर डाली गई इन तस्वीरों को आप डिलीट कर दिया गया है लेकिन यह तस्वीर स्क्रीनशॉट के रूप में मौजूद है जो अब काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आईएएस अधिकारी अपने काम में ही काफी ज्यादा व्यस्त रहते हैं लेकिन जिस तरह से उन्होंने बुजुर्ग महिला की बात मानते हुए खुद सब्जी बेचना चालू किया यहां अदा उनकी लोगों काफी ज्यादा इंप्रेस कर रही है। यही कारण है कि उनकी अब सोशल मीडिया पर काफी तारीफ भी हो रही है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles