काश तुम्हारे अंदर जो टूटा था उसे मैं जोड़ पाती और उसे हमेशा जिंदा रखती, कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड की चकाचौंध में कई कलाकार अपनी मेहनत के दम पर बन जाते हैं। तो कई थोड़े समय के बाद ही इंडस्ट्री से निकल कर अपने लाइफ अलग कर लेते हैं। लेकिन आज हम उस कलाकार की बात कर रहे हैं। जिसका तो लक्ष्य ही कुछ बड़ा करना था। जिसे वे पाने में भी सफल हुए। लेकिन एक समय ऐसा आया जब बॉलीवुड में बड़े मुकाम पर पहुंचने के बाद अचानक से सब खत्म हो गया। जिसका चछतावा लोगों को आज भी है।

Sushant Singh Rajput Kriti Sanon

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जिन्होंने 34 वर्ष की कम उम्र में ही फिल्मी दुनिया में अपना बड़ा नाम बनाने में सफलता हासिल कर ली थी। और वे इंडस्ट्री की उस लिस्ट में शामिल हो गए थे जहां पहुंचने के लिए लोगों को कई सालों तक पापड़ बेलने पड़ते हैं। लेकिन 14 जून का वह दिन जिसे आज भी फैंस भुला नहीं पा रहे हैं। इस दिन सुशांत सिंह ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। और अचानक से ही इस दुनिया को अलविदा कह गए।

सुशांत को लेकर कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी

kriti sanon sushant singh rajput

और अपने पीछे कई सवाल छोड़ गए। जिनका आजतक कोई जवाब नहीं मिल पाया है। बता दें कि सुशांत सिंह निधन मामले को 10 महीने हो गए हैं। लेकिन आज भी यह मामला जांच में हैं। और इस पूरे मामले की सीबीआई जांच कर रही हैं। और इस जांच को लेकर अभिनेता के परिवार वालों के साथ उनके फैन्स की न्याय की उम्मीद लगाए बैठे हैं।

वहीं अपने चहिते कलाकार को आए दिन कोई ना कोई सोशल मीडिया के माध्यम से याद करता रहता है। वहीं इस क्रम में अब बॉलीवुड अदाकारा कृति सेनन ने अपने बहुत अच्छे दोस्त रहे सुशांत सिंह को याद किया है। और उनके साथ बिताए कुछ लम्हों के बारे में खुल कर बताया है। कृति सेनन ने अभिनेता से जुड़ी कई बातों को शेयर किया है। लेकिन इनमें कई बातें बहुत सोचने वाली भी है।

सुशांत की तारीफ में कहा इतना कुछ

kriti sanon sushant singh rajput1

सुशांत सिंह को लेकर कृति का कहना है कि वे एक शानदार अभिनेता के साथ बहुत अच्छे इंसान भी थे। उनके पास बहुत अच्छा दिमाग भी था। लेकिन उन्होंने इसे अपने ऊपर हाबी नहीं होने देना चाहिए था। में ये कभी नहीं सोच सकती थी कि सुशांत इस तरह का कदम उठा सकता है। काश उनके पास कोई होता जो उनको समझा सकता। मुझे हमेशा अफसोस रहेगा। कि काश में तुमरे अंदर के दर्द को समझ कर महसूस कर पाती और उसे जोड़ पाती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *