मै पैदाइशी एंटरटेनर हूँ: अपनी कामयाबी की ख़ुशी में बोले आयुष्मान खुराना

रियलिटी शो से अपने करियर की शुरुआत करने से लेकर राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने तक का सफर तय करने वाले आयुष्मान खुराना का कहना है कि उन्हें हमेशा से पता था कि वह क्या करना चाहते हैं. उन्होंने बताया कि मैंने ‘विकी डोनर’ से पहले कई फिल्मों को ना कहा. फिल्म जगत से नाता न रखने वाले के लिए यह बड़ी बात है. और कोई हर मौके का फायदा उठाने की कोशिश करता, लेकिन मैं ऐसा नहीं था. उन्होंने कहा कि पत्रकार होने की वजह समन कई कलाकारों का इंटरव्यू भी लिया है. मैंने दूसरी ओर से कई अभिनेताओं को करियर में चढ़ते एवं ढलते देखा है.

google news

You May Like सामने आई धोनी की मृतक प्रेमिका प्रियंका झा की तस्वीर, फिल्म में दिशा पटानी ने निभाया था किरदार

इसलिए मैं उनके अनुभवों और गलतियों से सीख सकता था.मैं हमेशा सोचता था कि मेरी पहली फिल्म लीक से हटकर हो और एसा हुआ भी. आयुष्मान ने कहा कि आप एक सीमा में बंध नहीं रह सकते और केवल फिल्म जगत के लोगों से नाता नहीं रख कते. हर किसी को वास्तविक दुनिया के लोगों से मिलने की जरूरत है. मैं हर क्षेत्र के लोगों से मिलने की कोशिश करता हूं. फिल्म ‘विकी डोनर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले आयुष्मान ने 2018 में अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ जैसी हिट फिल्में दीं.

दोनों फिल्मों ने जहां 100 करोड़ रुपये की कमाई की वहीं अंधाधुन’ में उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला. जून 2019 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘आर्टिकल 15’ को भी दर्शकों और समीक्षकों दोनों का प्यार मिला. आयुष्मान की आने वाली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘बाला’ हैं. फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ इस शुक्रवार 13 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.

ड्रीम गर्ल के प्रोमोशन में जुटे आयुष्मान

आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल’ साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म साबित हो रही है. फिल्म
के ट्रेलर और अब तक रिलीजहए गानों के साथ मनोरंजन करने के बाद, अब हर कोई
फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहा है.बता दें कि इन दिनों आयुष्मान अपनी फिल्म के प्रचार में व्यस्त है. चूंकि विभिन्न शहरों का दौरा करना फिल्म के प्रचार का हिस्सा होता है, लेकिन आयुष्मान केवल एक ही शहर में अपनी फिल्म का प्रचार करेंगे.फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के प्रोमोशनल इवेंट के लिए अभिनेता चंडीगढ़ शहर का रुख करेंगे जहां उन्होंने अपना बचपन बिताया है.

google news

अपनी प्रत्येक फिल्म में उम्दा अभिनय के साथ लाखों दिलों को जीतने वाले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आयुष्मान खुराना, सुपरस्टार बनने के बाद पहली बार अपनी जन्मभूमि चंडीगढ़ का रुख करने वाले हैं, ऐसे में अभिनेता के लिए यह सिटीटूर बेहद खास है.विक्की डोनर, बधाई हो, दम लगा के हईशा, शुभमंगल सावधान और अब ‘ड्रीम गर्ल’ जैसी फिल्मों के साथ दर्शकों को प्रभावित करने वाले आयुष्मान को अपने हर किरदार के साथ आकर्षण का जादू फैलाने के लिए जाना जाता है. इस फिल्म में आयुषमान खुराना के साथ नुसरत भरुचा मुख्य अभिनेत्री हैं.

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles