21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

पति राज कुंद्रा को मिली जमानत, तो अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट साझा कर किया खुशी का इजहार

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के लिए सोमवार का दिन बड़ी खुशी लेकर आया बता दें कि पिछले 2 महीने से जेल में बंद उनके पति राज कुंद्रा को जमानत मिल गई है। जिसके लिए पिछले काफी समय से लगातार प्रयास कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी मां वैष्णो देवी के दरबार में पहुंची थी। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पति के बिना ही घर पर गणपति बप्पा को को भी विराजमान किया था।

- Advertisement -

अब लगता है माता रानी ने शिल्पा शेट्टी की पुकार को सुन लिया है और उनके पति राज कुंद्रा को जमानत मिल चुकी है पिछले 62 दिनों से जेल में बंद राज कुंद्रा लगातार जमानत की अर्जी दाखिल कर रहे थे। लेकिन कोर्ट द्वारा हर बार उनकी अर्जी को खारिज कर दिया गया। लेकिन इस बार उन्हें जमानत दे दी गई है साथ ही उनके पार्टनर रयान थोर्प को भी कोर्ट द्वारा जमानत मिल चुकी है।

shilpa shetty instagram status

वहीं राज कुंद्रा की जमानत के बाद शिल्पा शेट्टी के खुशी  को इस बात से ही समझा जा सकता है कि जैसे ही उनके पति की जमानत की जानकारी मीडिया के माध्यम से लगी, उन्होंने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी को साझा किया है। स्टोरी में उन्होंने लिखा है कि इंद्रधनुष इस बात को दर्शाता है कि बुरे दौर के बाद अच्छा समय भी आ सकता है। शिल्पा शेट्टी के इस पोस्ट से समझा जा सकता है कि वह कितनी ज्यादा एक्साइटेड है।

shilpa-shetty-raj-kundra-in-trouble

बता दें कि राज कुंद्रा ने जमानत के लिए दायर की गई याचिका में कोर्ट के समक्ष कहा है कि उनके खिलाफ अभी तक कोई भी पुख्ता सबूत नहीं मिल पाए हैं लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें बलि का बकरा बनाया जा रहा है जितने भी अश्लील कंटेंट मिले हैं उसमें उनके शामिल होने का अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिला है। इसके बाद मुंबई की एक अदालत ने राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!