31 C
Mumbai
Wednesday, March 22, 2023
spot_img

हम आपके है कौन की रीटा का बदल गया है लुक, कभी थी Salman Khan की दीवानी, अब दिखती है उनकी माँ

Rita Aka Sahila Chaddha: बॉलीवुड में हर साल कई लोग अपनी किस्मत आजमाने के लिए मुंबई आते हैं और चले जाते हैं। कुछ सफल हो पाते हैं तो कुछ असफलता का स्वाद चख वापस लौट जाते हैं। कुछ कलाकार सफलता की सीढ़ियां चढ़ पूरे विश्व में प्रसिद्ध होते हैं तो कुछ गुमनाम जिंदगी के साथ ही जीते हैं। ऐसे ही एक्ट्रेस है साहिला चड्ढा (Sahila Chaddha) जिन्होंने बॉलीवुड की 50 से अधिक फिल्मों में काम किया लेकिन आज गुमनामी की जिंदगी जी रही है।

New WAP

Sahila Chadddha Rita hum aapke hain koun

साहिला फिल्मी दुनिया से ही ताल्लुक रखती थी उनके पिता फिल्म प्रोड्यूस थे और मां राजस्थान के रजवाड़े परिवार से ताल्लुक रखती थी। काफी छोटी उम्र में ही साहिला ने अपने मां-बाप को खो दिया था जिसके कारण उन्होंने 10 वर्ष की छोटी उम्र से ही मॉडलिंग शुरू करनी पड़ी। साहिला ने अपनी मेहनत और लगन से मिस इंडिया का खिताब भी जीता था।

हिंदी और क्षेत्रीय दोनों भाषाओं में फिल्मों मैं काम करने वाली साहिला का फिल्मी कैरियर कुछ खास तो नहीं रहा। साहिला की केवल एक फिल्म सुपर हिट हुई जो थी हम आपके हैं कौन जिसमें मुख्य किरदार सलमान खान और माधुरी दीक्षित का था। 1994 की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्मों में इस फिल्म का नाम सबसे ऊपर था। फिल्म हम आपके हैं कौन में रीटा जो कि सलमान खान के प्यार में दीवानी थी वही किरदार साहिला ने निभाया था। हालांकि रीटा की एक्टिंग ने सभी को प्रभावित किया था और इस किरदार को भी काफी प्रशंसा मिली थी।

New WAP

Nimay Bali Sahila chaddha

फिल्म हम आपके हैं कौन की रीटा और आज की साहिला में जमीन आसमान का अंतर है। आज की साहिला को देखकर यह अंदाज लगा पाना मुश्किल होगा कि यह वही अभिनेत्री है जो फिल्म में रीटा का किरदार निभाई थी। आज अभिनय से पूरी तरह से दूरी बना चुकी साहिला पिछले कुछ समय पहले अपने पति निमय बाली से हुए झगड़े के कारण चर्चा में आई थी। नियम वाली एक अभिनेता और प्रोड्यूसर है और रिश्ते में संजय दत्त के भाई लगते हैं। सायला की एक बेटी भी है जिनका नाम प्रिंसेस बाली है। फिल्मों से दूर साहिला प्रोडक्शन कंपनी चलाती है जो वेब सीरीज और सीरियल बनाती है।

Stay Connected

273,096FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!