23.1 C
India
Wednesday, September 22, 2021

जोरदार धमाका रितिक और टाइगर की फिल्म वॉर ने बनाया ऐतिहासिक रिकॉर्ड कमा डाले इतने करोड़

रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर रिलीज हो गई है, फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रितिक और टाइगर ने मिलकर नया रिकॉर्ड सेट कर दिया है। जानकारी के अनुसार वार को गांधी जयंती पर भरपूर फायदा हुआ, इसी के साथ फिल्म ने रिलीज से 1 दिन पहले रिकॉर्ड तोड़ कमाई अपनी झोली में बटोर ली।

- Advertisement -

रिपोर्ट के अनुसार मूवी ने पहले ही दिन 35 से 40 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्म सायरा नरसिम्हा रेड्डी और हॉलीवुड फिल्म जोकर से टक्कर है। लेकिन आंकड़ों के हिसाब से लगता है कि वार पर इन सब का ज्यादा असर नहीं पड़ा। फिल्म को 4000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया, फिल्म का बजट 150 से 200 करोड़ बताया जा रहा है। बता दे की फिल्म वार की कहानी कबीर रितिक रोशन और खालिद टाइगर श्रॉफ की है। फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं। बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है। फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन बाइक कार हेलीकॉप्टर बर्फ पहाड़ पर हर जगह एक्शन देखने को मिलती हैं। कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है। इन सब के अनुसार दर्शकों को वार में भरपूर मात्रा में एक्शन और स्टंट भी देखने को मिल रहे है।

फिल्म में रितिक रोशन टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर तीनों अपनी भूमिका में काफी जमे है। दरअसल वार के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म का सीक्वेंस बनाने की तैयारी कर ली है। इस फिल्म में भी रितिक और टाइगर श्रॉफ आमने सामने नजर आएंगे। एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ आनंद ने कहा वार पार्ट 2 की संभावना है, वहीं इस बात पर टाइगर श्रॉफ का कहना है कि हम इस चीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं कि फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है। अगर बात पार्ट 2 की है तो इसकी पूरी पूरी संभावना है। टाइगर और सिद्धार्थ के अलावा रितिक रोशन ने भी हाँँमी भरी उन्होंने कहा यह पब्लिक के ऊपर निर्भर करता है, हम फ्रेंचाइजी तैयार करेंगे अगर वह इसे दोबारा देखना चाहते हैं।

इसे भी पढ़े : –

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!