24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

एक छोटी सी बात को लेकर किस तरह दो टुकड़ों में बटा रविंद्र जडेजा का परिवार, जाने क्या है पूरा मामला

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा मैदान पर अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं व्यापक अपने करियर में बहुत ही ऐसी पारियां खेल चुके हैं जिनकी वजह से टीम को जीत भी हासिल हुई है टीम में रहते हुए रविंद्र जडेजा का पीएम भूमिका निभाते हैं और इसके लिए उनकी हमेशा ही चर्चाएं होती है लेकिन इन दिनों रविंद्र जडेजा अपने पारिवारिक विवाद के चलते काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं। यह विवाद उनकी पत्नी और उनकी बहन के बीच में चल रहा है जिसकी वजह से परिवार में दो टुकड़े हो गए हैं।

- Advertisement -

ravindra rivaba naina jadeja

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रविंद्र जडेजा की बहन नयनाबा और उनकी पत्नी रीवाबा के बीच मास्क पहनने को लेकर विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया है कि यह अब खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। आमतौर पर देखा जाता है कि ननंद और भाभी के बीच में छोटी मोटी अनुबंध चलती रहती है लेकिन यहां इससे कुछ ज्यादा ही विवाद बढ़ चुका है यहां अब एक जंग बन गई है। इतना ही नहीं ननंद भाभी के इस विवाद में अब परिवार भी आ गया है जिसकी वजह से यह मामला ठंडा होने का नाम ही नहीं ले रहा है।

ravindra jadeja wife rivaba

रविंद्र जडेजा की पत्नी की बात की जाए तो वे एक पॉलीटिकल बैकग्राउंड से भी आती है। और बीजेपी को सपोर्ट करती है इसके अलावा वे करणी क्षत्रिय सेना के सौराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष भी है। इतना ही नहीं घर के अलावा दूसरे कार्यों में भी काफी सक्रिय दिखाई देती है। जहां एक और रविंद्र जडेजा की पत्नी बीजेपी को समर्थन करती है तो वहीं उनकी बहन कांग्रेस को सपोर्ट करती है वैसे मैं यहां लड़ाई राजनीतिक तौर पर भी लड़ी जा रही है।

rivaba jadeja

ननंद और भाभी की लड़ाई में रविंद्र जडेजा भी क्या करते हैं उन्होंने अपना समर्थन अपनी पत्नी को दिया है ऐसे में रविंद्र जडेजा के पिता उनके बहन के समर्थन में आ गए हैं जिसकी वजह से यह परिवार दो टुकड़ों में बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। पिछले काफी समय से इस परिवार को लेकर चर्चाएं जोरों से चल रही है कल तक अपने शानदार परफॉर्मेंस के लिए पहचाने जाने वाले रविंद्र जडेजा इन दिनों अपने पारिवारिक विवाद के चलते काफी चर्चाओं में आ गए हैं।

Naina Jadeja

चलो आपको बताते हैं कि यह विवाद कहां से पैदा हुआ एक मराठी वेबसाइट लोकमत की खबर के अनुसार दोनों नरेंद्र भाभी के बीच में यह विवाद एक कार्यक्रम के दौरान पैदा हुआ है। बता दें कि रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा इस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थी इस दौरान कार्यक्रम में काफी ज्यादा लोग मौजूद थे ऐसे में उन्होंने अपने चेहरे पर सही तरीके से मास्क नहीं पहन रखा था। ऐसे में रीवाबा के सही से मास्क नहीं पहनने को लेकर रविंद्र जडेजा की बहन नयनाबा ने आलोचना करते हुए कह दिया कि इस तरह के लोग ही गुजरात में यदि तीसरे लहर आती है तो उसके जिम्मेदार होंगे।

बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब रविंद्र जडेजा की पत्नी अपनी लापरवाही के चलते मास्क को लेकर पहली बार किसी के टारगेट में आई हूं इससे पहले भी वह साल 2020 के दौरान मास्क को लेकर विवादों में आ गई थी। एक बार भेज अब कहीं जा रही थी और कार से उतनी तो उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क नहीं लगाया होता है। पुलिस वाले उन्हें रोक लेते हैं जिसको लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाएं हुई थी। लेकिन फिलहाल तो यह पारिवारिक विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है और आए दिन इसमें नए वाद-विवाद देखने को मिल रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!