संकट मोचन करने जा रहे सारी समस्याओं का समाधान, 5 राशियों के जीवन में आएगी दौलत की बहार

दैनिक राशिफल चंद्र ग्रहण की गणना पर आधारित है। आज का राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। हमारे इस दैनिक राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। आज का राशिफल में आपके लिए व्यापार, लेनदेन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, नौकरी, सेहत और दिन भर में होने वाले शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्य फल होता है। आज का पंचांग फाल्गुन शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि और पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र है। चंद्र ग्रहण आज कुंभ राशि में स्थित है।

25 फरवरी 2020 का दैनिक राशिफल । 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन, किसको मिलेगी खुशियां और किस राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानी का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आप का राशिफल

वृष राशि:-
आपके लिए आज का दिन काफी बढ़िया रहने वाला है। परिवार के लोगों का सहयोग मिलेगा और आप अपने मन से खुश रहेंगे। जिससे कामों में सफलता मिलेगी। बीमारी से निजात मिल सकती है और आपका स्वास्थ्य मजबूत रहेगा। आपकी इनकम भी बढ़ेगी और मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। किसी खास पार्टी में जाएंगे। प्रेम जीवन में खुशी मिलेगी। शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में तनाव के बावजूद स्थितियां बढ़िया रहेंगी।

मेष राशि:-
पारिवारिक जीवन सुख शांति वाला रहेगा।आज आपको अचानक से इनकम होने के योग बनेंगे ।आपके खर्चे बहुत ज्यादा ही बढ़ेंगे। लेकिन धर्म-कर्म के कामों में भी मन लगेगा। आपके लिए आज का दिन थोड़ा सा संभल कर चलने के लिए है। अपनी प्रकृति के काम करेंगे। स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रहेगा। सर्दी गर्मी से बचकर रहें क्योंकि बीमार होने की संभावना है। आपके काम के सिलसिले में स्थितियां बेहतर बनी रहेगी और आपको अपने परिजनों का साथ मिलेगा। प्रेम जीवन के लिए दिन थोड़ा कमजोर है।

कर्क राशि:-
आपकी राशि के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। किसी खुशनुमा यात्रा पर जा सकते हैं। भाग्य आपके साथ रहेगा। जिससे हर काम में आपको सफलता मिलेगी। खर्चों की अधिकता रहेगी। किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं।यह आप को सुख देने वाली साबित होगी। परिवार में प्रेम बना रहेगा। बिना वजह के किसी के भी झगड़े में ना पड़े। दांपत्य जीवन में प्रेम और स्नेह बनेगा। यदि आप अभी तक सिंगल है और किसी रिलेशनशिप में है तो प्रेम जीवन में समस्याएं रह सकती है। खर्चों में अधिकता रहेगी।

मिथुन राशि:-
आप अपनी सुख-सुविधाओं पर बहुत खर्च करेंगे। मन लगाकर काम करेंगे तो काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे प्राप्त होंगे। आपके लिए आज का दिन व्यस्तता से भरा रहेगा। काम के सिलसिले में व्यस्त रहेंगे। पारिवारिक जीवन खुशी देगा। शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में तनाव रहेगा। आज आप अपने किसी खास से अपने मन की बात शेयर करेंगे। आप अपने विरोधियों पर भारी पड़ेंगे। प्रेम जीवन जीने वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। मन लगाकर काम करेंगे तो काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे प्राप्त होंगे। आपके लिए आज का दिन व्यस्तता से भरा हुआ है। काम के सिलसिले में व्यस्त रहेंगे और पारिवारिक जीवन खुशी देगा।

कन्या राशि:-
आपके लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। शादीशुदा जातकों को अपने दांपत्य में खुशी मिलेगी और जीवन साथी का पूरा साथ रहेगा। काम के सिलसिले में भी आप आज बढ़िया रहेंगे। आपके परिवार का माहौल भी बढ़िया रहेगा। आज आपके घर कई लोग आ सकते हैं। कोई विशेष अतिथि या खास मित्र आने से घर का वातावरण बढ़िया और खुशनुमा बना रहेगा। प्रेम जीवन में आज का दिन रोमांटिक रहने वाला है। आज आप काफी एनर्जी से अपने हर काम को करेंगे। जिससे आज के दिन को बढ़िया बनाएंगे।

सिंह राशि:-
आज का दिन आपके लिए थोड़ा सा कमजोर रहेगा। परिवार में तनाव रहेगा और मानसिक रूप से भी आप थोड़े कमजोर रहेंगे। इसलिए अपने मन को खुश रखने के लिए थोड़ा ध्यान या योग करें और परिवार वालों के साथ वक्त बिताएं। जो लोग आपसे प्रेम करते हैं। उनके साथ वक्त बिताने से आपको खुशी मिलेगी। काम के सिलसिले में स्थिति ठीक-ठाक रहेगी। लेकिन फिर भी आपका मन पूरी तरह से काम में नहीं लगेगा ।बहुत समय से लटके हुए किसी काम के पूरा हो जाने से धन लाभ होने के योग बनेंगे।

वृश्चिक राशि:-
आपके लिए आज का दिन कुछ खुशखबरी लेकर आ सकता है। प्रेम जीवन में महत्वपूर्ण पल आएगा। आपका प्रिय आपको कोई अच्छी बात कह सकता है। शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन सुधरेगा और काम के सिलसिले में आपको अपने प्रयासों के अनुरूप सफलता अवश्य मिलेगी। आपको अपने व्यवहार पर थोड़ा ध्यान देना होगा। आज के दिन अपना वाहन सावधानीपूर्वक चलाना बेहतर रहेगा। आज मेहमान का आना जाना हो सकता है। परिवार में कोई फंक्शन या पार्टी हो सकती है। आपका प्रिय आपको कोई अच्छी बात कह सकता है। पारिवारिक जीवन भी खुशनुमा रहेगा।

तुला राशि:-
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा और काम के सिलसिले में भी बढ़िया समय रहने वाला है। आपको किसी से भी बुरा बोलने से बचना होगा नहीं तो परेशानी आ सकती है और आपके बनते हुए काम बिगड़ सकते हैं। दोस्तों के साथ मौज मस्ती में समय व्यतीत होगा। प्रेम जीवन के लिए दिन थोड़ा कमजोर है। परिवार के छोटों को आपकी मदद की आवश्यकता पड़ेगी। काम के सिलसिले में अपने साथ काम करने वालों से बढ़िया करें। वे आपकी बहुत मदद करेंगे।

मकर राशि:-
आपके लिए आज का दिन किसी यात्रा पर जाने के लिए अच्छा रहेगा। इनकम में भी बढ़ोतरी होगी जो आपके बढ़े हुए खर्चों को पूरा करेगी। मानसिक रूप से आप प्रसन्न रहेंगे। परिवार में भी खुशियां आएगीं। प्रॉपर्टी में लाभ मिल सकता है। आप के दफ्तर में आपको किसी काम से यात्रा पर भेजने की बात चल सकती है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को उनके प्रिय का पूरा सहयोग मिलेगा और वह आपको खुश रखने की पूरी कोशिश करेंगे। दांपत्य जीवन जीने वालों को आज थोड़ा सावधानी से रहना होगा।

धनु राशि:-
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। पारिवारिक तौर पर काफी बढ़िया समय रहेगा। दांपत्य जीवन भी खुशनुना रह सकता है। आज आपको धन का लाभ भी होगा। परिवार के लोगों से आपका प्रेम बढ़ेगा। उनका सहयोग आपको हर काम में मिलेगा। खर्चे थोड़े से बढ़ेंगे। आप आज के दिन का पूरा आनंद ले सकेंगे मन में खुशी रहेगी। स्वादिष्ट खाना खाने का मौका मिलेगा। काम के सिलसिले में आप अपनी मेहनत से कई नए कामों को अंजाम देंगे। जिससे आपको प्रशंसा मिलेगी।

मीन राशि:-
आपके लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। आप मानसिक रूप से मजबूत रहेंगे। आप अपने लोगों की परवाह करेंगे। यदि आप शादीशुदा है तो दांपत्य जीवन के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। आप अपने जीवन साथी को स्नेह और प्रेम देंगे। यदि आप किसी प्रेम संबंध में हैं तो आपका प्रिय भी आपको बार-बार खुशी देगा। काम के सिलसिले मैं स्थितियां आपके पक्ष में रहेगी। लेकिन आपको थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। इनकम के लिए भी दिन अच्छा है।

कुंभ राशि:-
आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। लेकिन काम के सिलसिले में आज आपको कोई जबरदस्त सफलता मिल सकती है। किसी बात पर आपको जमकर सफलता मिलेगी और आपके पदभार में वृद्धि होगी। इनकम में भी बढ़ोतरी होने के संयोग हैं। आप सुख सुविधाओं पर आज जमकर खर्च करेंगे और जीवन को आनंद पूर्वक जिएंगे। परिवार में थोड़ी सी टेंशन रह सकती है लेकिन आपकी बातों में शहद टपकेगा जिससे आपनों का प्रेम मिलेगा।

Leave a Comment