26.1 C
India
Monday, October 18, 2021

आपबीती सुनाते हुए जज के सामने रोने लगी Honey Singh की पत्नी शालिनी, जज ने लगाई सिंगर को फटकार

मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह पिछले काफी समय से अपने घरेलू विवाद को लेकर सुर्खियों में है बता दें कि उनकी पत्नी ने उनका उपाय घरेलू हिंसा जैसे संगीन आरोप लगाए थे इतना ही नहीं इसके लिए उन्होंने हनी सिंह के खिलाफ केस भी दायर किया था। बता दें कि अपनी और से केस करते हुए शालिनी तलवार ने हनी सिंह को पर कई तरह के संगीन आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि हनीमून के दिन ही उन्हें पता चल गया था कि हनी सिंह किस तरह के व्यक्ति हैं।

- Advertisement -

Shalini Talwar Honey Singh Hotel

वही अब शालिनी द्वारा हनी सिंह पर लगाए केस की सुनवाई की गई इस दौरान शालिनी जज के सामने फूट-फूट कर रोने लगी। इस दौरान उन्होंने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा मैंने अपने करियर के 10 साल हनी सिंह के नाम कर दिए। उन्होंने कहा कि मैने हनी सिंह को अपना बहुत कुछ दिया है हर परिस्थिति में उनके साथ में खड़ी रही लेकिन आज उन्होंने ही मुझे छोड़ दिया है जिसकी वजह से में इन हालातों में पढ़ गई हूं। अब उनके हाथ में कुछ भी नहीं बचा ऐसे में यदि अब हनी सिंह भी उन्हें छोड़ देते हैं तो उनके पास कुछ भी विकल्प नहीं बचता है।

वही शालिनी तलवार की इन दलीलों को सुनने के बाद में न्यायधीश उनसे पूछते हैं कि आखिरकार वे इस केस के संबंध में किस तरह का हल चाहती है और वे कोर्ट से किस तरह की उम्मीद लगाती है। न्यायाधीश की बात का जवाब देते हुए शालिनी कहती है कि वह बस यही चाहती है कि यह केस सुलझ जाए। आपकी जानकारी के लिए बता दे जाने-माने गायक हनी सिंह अपनी शानदार गायकी के साथ विवादों के लिए भी जाने जाते हैं।

Shalini Talwar in Court

इस बार उनकी पत्नी ने उन पर घरेलू हिंसा जैसे संगीन आरोप लगाए हैं बता दें कि उन्होंने इस दौरान कई बड़े खुलासे करते हुए बताया था कि हनी सिंह की और उनके परिवार द्वारा उन्हें काफी टॉर्चर किया गया है। बता दें कि इस के की सुनबाई 3 अगस्त को की गई थी। जिसके बाद 28 अगस्त यानी आज की तारीख तय की गई थी। वहीं आज इस केस की सुनवाई की गई इस दौरान न्यायाधीश ने शालिनी तलवार की दलीलें सुनी लेकिन इस दौरान शालिनी बेहद ज्यादा इमोशनल हो गई।

बता दे कि आज के दिन हनी सिंह को भी कोर्ट में पेशी के लिए मौजूद होना था। लेकिन उन्होंने अपनी खराब तबियत का बोलते हुए आज की पेशी में मौजूद नहीं हो सके वही उनके इस तरह के व्यवहार को लेकर न्यायधीश द्वारा सही नहीं कुछ कहा गया। अब इस मामले में अगली सुनवाई तीन सितंबर को पेश होना है। बता दें कि घरेलू हिंसा मामले में हनी सिंह को दिल्ली की मेट्रोपोलिटन कोर्ट में पेश होना था। लेकिन उनकी तरफ से ना ही कोई हलफनामा दाखिल किया गया और वे अपनी पेशी पर भी नहीं पहुंचे।

Shalini Talwar Honey Singh Hotel

बताते चले कि शालिनी तलवार में हनी सिंह पर कई तरह के संगीन आरोप लगाए थे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ने लगभग 10 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद में शादी की थी और दोनों की शादी घर वालों की राजी मर्जी से हुई थी। इस दौरान शालिनी और हनी सिंह हनीमून पर पहुंचे थे। जहां भी उन्होंने शालिनी के साथ में बेहद गंदा पबर्ताब किया था। इसके बाद दोनों के रिश्ते में लगातार खटास पैदा होती चली गई। इतना ही नहीं शादी उन्होंने यह भी आरोप लगाए थे कि हनी सिंह ने दुसरी महिलाओं के साथ भी शारीरिक संबंध बनाये है। इन सभी आरोपों के बीच में शालिनी तलवार ने हनी सिंह से 10 करोड़ रुपए मुआवजा मांगा गया था।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!