24.3 C
India
Thursday, January 20, 2022

Miss Universe 2021: एक्टिंग के शौक ने तोड़ा जज बनने का ख्बाव, हर मौड़ पर मिली असफलता लेकिन नहीं मानी हार, खिताब जीत रचा इतिहास

इजराइल में आयोजित हुए मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में भारत की और से प्रतिनिधित्व कर रही चंडीगढ़ की रहने वाली हरनाज संधू ने 80 देशों की सुंदर प्रतियोगियों को कड़ी टक्कर देते हुए 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर लिया। बता दें कि यहां खबर सामने आने के बाद से ही लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से हरनाज संधू को देशभर से शुभकामनाएं दी जा रही है। आज सोशल मीडिया पर हर तरफ हरनाज संधू छाई हुई है।

- Advertisement -

Harnaaz Sandhu Miss Universe 2021 1

जज बनना चाहती थी हरनाज़

उन्होंने इतने बड़े मंच पर उन्होंने एक बार फिर भारत का नाम गौरवान्वित कर दिया है। इतना बड़ा खिताब अपने नाम करने के बाद अब सभी उनसे जुड़ी तमाम जानकारियों को हासिल करने के लिए सोशल मीडिया साइट्स का उपयोग कर रहे हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हरनाज पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कालेज फार गर्ल्स सेक्टर-42 की छात्रा हैं। इसके अलावा फिलहाल वे पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन विषय में मास्टर की डिग्री के लिए अपने आगे की पढ़ाई कर रही है।

Harnaaz Sandhu Miss Universe 2021 2

मिस यूनिवर्स बनी हरनाज संधू ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वे जज बनने का ख्वाब देखा करती थी लेकिन अचानक ही उनके दिल में एक्टिंग को लेकर ख्वाहिश जागी और उन्होंने अपना पूरा ध्यान इस और ही देना चालू कर दिया। बता दें कि उन्होंने अपने इस शौक को और अपने इस ख्वाब को कायम रखने के लिए थिएटर में भी अभिनय किया इतना ही नहीं उन्होंने कई फेमिना अवार्ड के लिए भी पार्टिसिपेट किया। लेकिन वे इसमें सफल नहीं हो सकी लेकिन इसके बाद भी उन्होंने एक्टिंग का शौक नहीं छोड़ा और लगातार इसका प्रयास करती रही और आज भी मिस यूनिवर्स बनकर सबके सामने आई है।

पहले भी कई अवार्ड जीत चुकी हरनाज़

Harnaaz Sandhu Miss Universe 2021 3

बता दें कि हरनाम संधू एक्ट्रेस और मॉडल दोनों ही है उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है इतना ही नहीं साल 2017 में उन्होंने टाइम्स फ्रेश फेस बैक ब्यूटी पेजेंट का सफर शुरू किया। इतना ही नहीं हरनाम को इसी साल अक्टूबर महीने में मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज भी पहनाया गया था। यही नहीं उन्होंने फेमिना मिस इंडिया पंजाब 2019 में भी कई प्रतियोगिता के खिताब अपने नाम किए थे बता दें कि हरनाम का अब तक का सफर काफी ज्यादा सफलतापूर्वक रहा है और उन्होंने इसी के चलते इतने बड़े मंच पर भी अपनी बादशाहत पैस की है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!