IPL से फ्री होते ही पत्नी पर प्यार बरसाते दिखे ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा, मालदीव की रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल

Follow Us
Share on

भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा इस बार IPL में अपना जलवा नहीं दिखा सके उनकी टीम पहले ही प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है। मुंबई इंडियंस का इससे पहले इतना खराब प्रदर्शन उनके चाहने वालों को नहीं देखने को मिला खुद रोहित शर्मा भी IPL में कप्तानी करते हुए अपनी टीम के लिए खास नहीं कर पाए उनके हाथ इस बार निराशा लगी।

New WAP

Rohit sharma maldives vacation

IPL 15 से फ्री होते ही रोहित शर्मा अब अपने परिवार के साथ इंजॉय करने मालदीव पहुंचे हैं। जहां से उन्होंने अपने पत्नी और बेटी के साथ में बहुत सी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है जो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। हिटमैन के इस प्यार भरे अंदाज को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया हैं। इन तस्वीरों पर काफी कमेंट में देखने को मिल रहे हैं।

रोहित शर्मा ने इस दौरान काफी सारी तस्वीरों को साझा किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि वे किस तरह से अपनी पत्नी रीतिका सजदेह पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इस दौरान उनकी बेटी समायरा भी उनके साथ में मालदीव पहुंची है। रोहित शर्मा का पहली बार ऐसा रोमांटिक अंदाज उनके चाहने वालों को देखने को मिल रहा है। यही कारण है कि उनकी तस्वीरें काफी पसंद की जा रही है।

Rohit sharma maldives vacation 2

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोहित शर्मा पिछले काफी समय से लगातार आईपीएल का हिस्सा बने हुए थे लेकिन उनकी टीम इस बार प्लेऑफ का सफर भी तय नहीं कर पाई है। इस वजह से मैं अब अपनी आईपीएल की दुकान को दूर करने के लिए अपने परिवार के साथ में वेकेशन के लिए मालदीव पहुंच गए है। बता दें कि आने वाले कुछ समय में भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के साथ T20 मुकाबला खेलना है।

New WAP


Share on