Categories: बॉलीवुड

रानू मंडल का नाम लेते ही भड़क उठे हिमेश रेशमिया बोले,"मैं उनका मैनेजर नहीं हूं"

हिमेश रेशमिया से रानू मंडल के बारे में पूछा गया तो वह भड़क गए और बोले कि, “मैं उनका मैनेजर नहीं हूं”। बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया रानू मंडल की आवाज से प्रभावित होकर उन्हें अपनी फिल्म “हैप्पी हार्डी एंड हेर” में तीन गाने गाना का मौका दिया था। जिसमें तेरी मेरी कहानी, आशिकी में तेरी और आदत शामिल है। वहीं रानू मंडल की बात करें तो वह इन दिनों अपने कुछ वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गई थी। इनमें से एक वीडियो में रानू मंडल फैन पर उन्हें हाथ लगाने के लिए भड़कती नजर आई थी। इसके बाद अगले वीडियो में मीडिया की बातों को लेकर नजरअंदाज करती नजर आई। इसके बाद रानू मंडल अपने मेकअप को लेकर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई थी।

एक मीडिया इवेंट के दौरान जब हिमेश रेशमिया से पूछा गया तो वह भड़क गए और उन्होंने कहा कि “मैं उनका मैनेजर नहीं हूं”। हिमेश रेशमिया के इस सवाल से लग रहा है कि मीडिया की इस सवाल से सिंगर बिल्कुल भी खुश नहीं हुए। अगले सवाल पर हिमेश ने कहा कि इंडस्ट्री पर ब्रेक मैंने रानू मंडल को नहीं, कई सारे सिंगर्स को दिया है। इसमें आर्यन, दर्शन, शैनन, पलक मुछाल से लेकर कईयों के नाम गिना दिए।

जब हिमेश से पूछा गया कि क्या आप किसी और गाने में रानू मंडल को लेने वाले हैं तो हिमेश ने कहा कि उनका गाना काफी बढ़िया है। वह कई और म्यूजिक डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से बातें करेंगे कि रानू मंडल को गाना मिले क्योंकि उनकी आवाज अच्छी है। जब हिमेश से रानू की ट्रोलिंग पर सवाल पूछा तो हिमेश ने कहा कि पिछले काफी समय से मेरी तो कोई ट्रोलिंग नहीं हुई है। हां, रानू की सेल्फी वाली ट्रोलिंग के बारे में वह जानते हैं। उखड़े हुए मन से उन्होंने आगे कहा कि उसके बारे में आप मुझसे ना पूछो, रानू से ही जवाब मांगो।

Leave a Comment