23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

KBC 13 में 7 करोड़ के सवाल तक पहुंचने वाली हिमानी बुंदेला ने SCAM समझकर काट दिया था केबीसी का कॉल

सोनी टीवी के मशहूर शो केबीसी एक बार फिर लोगों के बीच में आ गया है। बता दें कि इस बार महानायक अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति का 13वां संस्करण लेकर आए हैं। जिसका सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बता दें कि शुरुआत से आज तक इस शो ने लोगों के दिल में अपनी बड़ी जगह बनाई है आज हर वर्ग का इंसान इस शो को देखना काफी ज्यादा पसंद करता है। केबीसी को लेकर लोगों के दिल में इतनी ज्यादा उत्सुकता है कि समय होने से पहले ही हर व्यक्ति टीवी के सामने शो का इंतजार करते हुए दिखाई देता है।

- Advertisement -

HImani Bundela

बता दें कि 23 अगस्त से चालू हुए इस शो में अब तक एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। लेकिन आज हम एक ऐसे प्रतियोगी की बात करने जा रहे हैं। जिनकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब तेजी से चल रही है और हो भी क्यों ना क्योंकि यहां कंटेस्टेंट जल्द ही 7 करोड़ के जैकपॉट सवाल का जवाब देने वाली है। केबीसी में हड़ताल बहुत से ऐसे कंटेस्टेंट आते हैं जो करोड़पति बन कर घर जाते हैं ऐसा ही एक नाम लिस्ट में शामिल हो चुका है हिमानी बुंदेला का जो जल्द ही जैकपॉट सवाल का उत्तर देते हुए नजर आएंगी।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर सोनी टीवी के केबीसी शो से जुड़े कई प्रोमो तेजी से वायरल होते हुए नजर आ रहे हैं बता दें कि इन दोनों को मेकर्स द्वारा जारी किया गया है जिसमें हिमानी बुंदेला 7 करोड़ के सवाल तक पहुंच चुकी है।।बड़ी बात यह है कि वह एक नेत्रहीन है लेकिन इसके बाद भी उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और अपने ज्ञान के दम पर जैकपॉट सवाल तक पहुंचने का दम दिखाया है। हालांकि इस बात की पुष्टि के लिए आपको लाइव शो देखना पड़ेगा जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन हिमानी से सात करोड़ का सवाल पूछते हो नजर आएंगे।

Himani Bundela Amitabh Bachchan KBC 13

तो चलो आपको बताते हैं कि हिमानी कौन है जो इन दिनों केबीसी 13 के लिए काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। हालांकि इस प्रोमो ने सभी की उत्सुकता को काफी ज्यादा बढ़ा दिया है। लोग आने वाले शो को देखने के लिए काफी ज्यादा बेचैन है सभी के मन में एक सवाल चल रहा है कि हिमानी 7 करोड रुपए जीत पाती है या फिर 1 करोड़ रुपए लेकर ही शो को छोड़ देंगी।

हिमानी बुंदेला की बात की जाए तो वह सात अजूबों में फेमस ताजमहल के शहर आगरा से आती है। वही केबीसी को लेकर हिमानी बुंदेला से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने बहुत छोटी उम्र में ही केबीसी को देखना चालू कर दिया था। वे जब महज 9 साल की थी उस समय से वे केबीसी को देखती आ रही है। उन्होंने बहुत छोटी उम्र में ही केबीसी में जाना और महानायक अमिताभ बच्चन से मिलने का ख्वाब देख लिया था इसके लिए भी लगाता है कि आज भी कर रही थी।

हिमानी काठी पढ़ी लिखी है और वह केंद्रीय विद्यालय में बच्चों को गणित पढ़ाती है बता दें कि 15 साल की उम्र में एक हादसे के दौरान उनकी आंखों की रोशनी चली गई थी लेकिन इसके बाद भी उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और पढ़ाई करना सही समझा उन्होंने नेत्रहीन होते हुए भी बी.एड की पढ़ाई की है और अपने दम पर ही उन्होंने केंद्रीय विद्यालय में भी अपनी जगह पक्की की आज वे गणित पढ़ाती है। हिमाली बुंदेला की बात की जाए तो वह काफी मजबूत और कड़क इरादों की है।

हिमानी का केबीसी से जुड़ा है अजीबोगरीब किस्सा

दरअसल, हिमानी केबीसी बहुत छोटी उम्र से ही देखती आ रही है और उन्होंने उस समय ही इस शो में आने का ठान लिया था। लेकिन वे पिछले 5 साल से लगातार केबीसी में रजिस्ट्रेशन करवाने की कोशिश में लगी हुई थी। बता दें कि लगातार प्रयास करने के बाद हिमानी की किस्मत चमकी और उन्हें मई में केबीसी की और से एक कॉल आया लेकिन हिमानी ने इसे फर्जी कॉल समझते हुए काट दिया। क्योंकि जिस तरह से इन दिनों फोन पर कॉल के माध्यम से लोगों के साथ ठगी हो रही है। ऐसे में हिमानी ने भी इस कॉल को उठाना सही नहीं समझा।

HImani-Bundela-1

लेकिन जब दोबारा इस नंबर से कॉल आया तो हिमानी ने उसे अटेंड करते हुए बात की तब जाकर उन्हें कंफर्म हो पाया कि हां यह केबीसी का ही कॉल है। वह इसको लेकर हिमालय ने बताया कि जैसे ही उनकी बात केबीसी के मेकर्स के साथ हुई उसके बाद उनके खुशी के ठिकाने नहीं रहे क्योंकि जल्द ही उनका सपना पूरा होने वाला था। जो वे पिछले कई सालों से देखती आ रही थी उन्होंने सोचा भी नहीं था कि वह आगे चलकर सच में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ में केबीसी की हॉट सीट पर बैठकर इस शो का हिस्सा बनेंगी।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!