21.7 C
India
Wednesday, October 27, 2021

हिमा दास के DSP बनने पर बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और परेश रावल ने ऐसे दी बधाई!

भारत की ‘उड़न परी’ कही जाने वाली स्टार फर्राटा धाविका हिमा दास को हाल ही में असम पुलिस में उप अधीक्षक (DSP) बनाया गया हैं। यहां तक पहुंचने के लिए इस प्रतिभाशाली खिलाड़ी ने कई संघर्षों का सामना किया। बता दें कि हिमा दास बेहद ही गरीब परिवार से आती है। लेकिन उन्होंने अपने सपने को साकार करने के लिए इन बातों को कभी अपने पर हाबी नहीं होने दिया। और सफलता प्राप्त कर अपने सपने को आज साकार कर दिखाया है।

Athlete Hima Das DSP
Image Source: Google

बॉलीवुड से मिली बधाइयाँ

- Advertisement -

वहीं उनकी इस उपलब्धि के चलते पूरे देश से बधाईयां दी जा रही है। ऐसे में बॉलीवुड कैसे पीछे रह सकता है। वहीं इस दौर में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने हिमा दास की फोटो शेयर कर बधाई दी। उन्होंने लिखा: मेरी हीरो हिमा दास अब डीएसपी हैं. उन्हें सैल्यूट करता हूं. इसे कहते हैं साहस का प्रतीक !! चलो! आप सब लोग भी इस 21 साल की भारत की बेटी को सैल्यूट करो। जय हिन्द।” अनुपम खेर के इस ट्वीट पर एक्टर परेश रावल ने भी ट्वीट किया।

परेश रावल ने अनुपम खेर के ट्वीट पर रिएक्शन देते हिए लिखा: “ये होता है 21वां साल।” एक्टर ने इस तरह हिमा दास को डीएसपी बनने पर बधाई दी। हिमा दास को जब ये खबर मिली तो उन्हें इसे बचपन का सपना सच होने जैसा बताया। हिमा को नियुक्ति पत्र असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने सौंपा जो केंद्र में खेलमंत्री भी रह चुके हैं. एक समारोह में पुलिस महानिदेशक समेत शीर्ष पुलिस अधिकारी और प्रदेश सरकार के अधिकारी उपस्थित थे।

वहीं इतनी बड़ी उपलब्धि को पाने के बाद हिमा दास ने कहा: “लोगों को पता है। मैं कुछ अलग नहीं कहने जा रही। स्कूली दिनों से ही मैं पुलिस अधिकारी बनना चाहती थी और यह मेरी मां का भी सपना था। वह दुर्गापूजा के दौरान मुझे खिलौने में बंदूक दिलाती थी। मां कहती थी कि मैं असम पुलिस की सेवा करूं और अच्छी इंसान बनूं. एशियाई खेलों की रजत पदक विजेता और जूनियर विश्व चैम्पियन हिमा ने कहा कि वह पुलिस की नौकरी के साथ खेलों में अपना कैरियर भी जारी रखेंगी।

Hima Das
Image Source: Google
- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!