28 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

Hema Malini: हेमा मालिनी ने इंडियन आइडल के सेट पर किया खुलासा, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान थीं गर्भवती

Hema Malini: हेमा मालिनी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चहेती कलाकार है जिन्होंने अपने हौसले, हिम्मत और कलाकारी से सबका दिल जीता है। हेमा मालिनी को क्लासिकल फिल्म सीता और गीता ने एक विशेष पहचान दिलाई थी जिसे हाल ही में 50 वर्ष पूरे हो गए हैं। अमिताभ बच्चन के साथ हेमा मालिनी की फिल्म सत्ते पे सत्ता ने बॉलीवुड में एक यादगार सफर तय किया है।

New WAP

Hemamalini esha deol

इस फिल्म की सफलता के कारण इसके रीमेक की कई कोशिशें हुई लेकिन आज तक रीमेक नहीं बन पाया। सत्ते पे सत्ता फिल्म के रीमेक के लिए ऋतिक रोशन को चुना गया था और वह फिल्म करने के लिए तैयार भी थे लेकिन फिर यह ठंडे बस्ते में चली गई।

बेटी ईशा के सामने किया खुलासा

हेमा मालिनी ने सोनी चैनल के रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 में एक खुलासा किया जहां उन्होंने बताया कि सत्ते पे सत्ता फिल्म की शूटिंग के दौरान वह गर्भवती थी। इंडियन आइडल 13 के इस एपिसोड की शूटिंग के समय हेमा मालिनी के साथ उनकी बेटी ईशा देओल भी उपस्थित रही।

New WAP

इंडियन आइडल 13 में जज के तौर पर हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कर और विशाल ददलानी है जो 11 कंटेस्टेंट के परफॉर्मेंस को जज करेंगे। रविवार को प्रसारित होने वाले इस शो में कोलकाता की एक कंसिस्टेंट अनुष्का पात्रा ने फिल्म सत्ते पे सत्ता के गाने पर परफॉर्म किया।

अनुष्का पात्रा ने फिल्म सत्ते पे सत्ता के गाने प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया पर परफॉर्मेंस दिया जिसमे महानायक अमिताभ बच्चन की भूमिका निभाई है। उनके इस परफॉर्मेंस को देखकर ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को फिल्म शूटिंग का समय याद आ गया।

फिल्म के यादें ताज़ा हो गई

अनुष्का पात्रा का परफॉरमेंस खत्म हुआ तब शो के होस्ट आदित्य नारायण ने हेमा मालिनी से फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ यादें शेयर करने का निवेदन किया। हेमा मालिनी ने बताया कि यह एक यादगार फिल्म थी जिसकी शूटिंग के समय उन्होंने काफी एंजॉय किया और फिल्म भी काफी पसंद की गई।

satte pe satta movie 1

इंडियन आइडल 13 के इस एपिसोड की शूटिंग के समय हेमा मालिनी ने फिल्म के समय का एक राज शेयर किया जो बॉलीवुड में कई लोगों को पता है। ड्रीम गर्ल बताती है कि इस फिल्म की सबसे खूबसूरत बात यह थी कि उस समय ईशा होने वाली थी। ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने बताया कि फिल्म की शूटिंग कश्मीर में हो रही थी और हम सभी ओबराय होटल के पास एक फॉर्म हाउस में रुके हुए थे। उन दिनों कश्मीर काफी खूबसूरत हुआ करता था इसलिए हमने गुलमर्ग और पहलगाम में शूटिंग की थी।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles