27 C
India
Sunday, November 28, 2021

Hema Malini बूढ़ी हो गई हैं, सड़कें Katrina Kaif के गाल की तरह बननी चाहिए, बोले Rajasthan के पंचायती राज राज्य मंत्री

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रही है बता दें कि दिसंबर के दूसरे सप्ताह में बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही है लेकिन हाल ही में झुंझुनू राजस्थान के एक पंचायती राज राज्य मंत्री बने राजेन्द्र गुढ़ा द्वारा दिए गए विवादित बयान के बाद एक बार फिर कैटरीना कैफ का नाम सामने आया है बता दें कि मंत्री जी की जुबान ऐसी फिसली कि उन्होंने यहां तक फरमान सुना दिया कि उनके क्षेत्र में कैटरीना कैफ के गाल की तरह सड़क बननी चाहिए।

- Advertisement -

minister rajendra gudha katrina kaif hemamalini

सभा में फिसले मंत्री के बोल

इस बयान के सामने आने के बाद से ही मंत्री जी काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहे हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में गहलोत सरकार द्वारा उन्हें पंचायती राज राज्य मंत्री चुना गया है जिसके बाद से ही वह काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहे थे। हाल ही में वे अपने क्षेत्र में सभाओं को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे इस दौरान लोगों ने अपने क्षेत्र में सड़कों को लेकर उनसे बातें की वहीं उन्होंने मौके पर मौजूद इंजीनियर को मजाकिया तौर पर कह डाला कि उनके क्षेत्र में कैटरीना कैफ के गाल की तरह सड़कें बननी चाहिए।

हेमा मालिनी को बताया बूढ़ा

दरअसल, हुआ यूं कि मंत्री जी जैसे ही इंजीनियर से सड़कों को लेकर बात कर रहे थे ऐसे में उन्होंने इंजीनियर को यहां तक कहा कि सर के इस बार अच्छी बनना चाहिए ताकि लंबे समय तक चल सके ऐसे में जनता में से आवाज आती है कि चढ़कर हेमा मालिनी जैसी बननी चाहिए। किस बात पर मंत्री जी भी काफी ज्यादा मजाकिया हो जाते हैं और उन्होंने मजाकिया लहजे में कह दिया कि हेमा मालिनी तो अब बूढ़ी हो चुकी है फिर दोबारा जनता की फरमाइश होती है कि अब कैटरीना कैफ के जैसी सड़कें बननी चाहिए तो मंत्री जी को यह सुझाव अच्छा लगा और उन्होंने इंजीनियर को भी कह डाला कि कैटरीना कैफ के गालों जैसी सेट करना चाहिए।

Katrina Kaif

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मंत्री जी का यह बयान वाला वीडियो और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जहां एक और उनके कार्यों की सराहना की जा रही है वहीं उनके इस तरह के बेबुनियाद ई बयान को लेकर वे काफी ज्यादा चर्चाओं में भी आ गए हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!