24 C
Mumbai
Tuesday, January 31, 2023
spot_img

Viral Video: बेजुबान जानवर को बेसबॉल के डंडे से पीटते हुए दिल्ली के छात्रों का रूह कपा देने वाला वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: बेजुबान जानवरों के साथ दीवार करते हुए आए दिन बहुत सारे वीडियो सामने आते हैं हालांकि इस तरह का व्यवहार करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जाती है लेकिन कुछ मामले तो इतने ज्यादा दर्दनाक होते हैं कि इसे देखकर आपकी भी रूह कांप जाए हाल ही में ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सामने आया है। जहां पर एक गर्भवती डॉगी को डॉन बॉस्को टेक्निकल इंस्टीट्यूट के दर्जनों छात्र बहरे में से पीटते हुए नजर आए हैं।

New WAP

Punishment to Dog in pakistan

बता दें कि इस दौरान का एक छोटा सा वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से बरहन छात्र अपने हाथों में बेसबॉल का डंडा दिए हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं उनके चेहरे पर थोड़ी बहुत भी दया नजर नहीं आ रही है। खबरों की माने तो इस गर्भवती कुत्तिया को इतनी बेरहमी से मारा गया कि उसकी मौत हो गई।

हिलाकर रख देगा वीडियो

गौरतलब है कि यह मामला सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने इन छात्रों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। इस वीडियो को भाजपा प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंग बग्गा द्वारा साझा किया गया है जिसमें देखा जा सकता है कि टीन के झोपड़े में बैठी हुई गर्भवती कुतिया जैसे ही बाहर निकलती है। उस पर सभी छात्र बेरहमी से टूट पड़ते हैं। उसे तब तक मारते हैं जब तक उसकी जान ना निकल जाए।

New WAP

यह वीडियो इतना ज्यादा दर्दनाक है कि किसी की भी इसे देखकर उठा सकती है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर पुलिस द्वारा क्रुएलिटी एक्ट के तहत इस पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। बता दें कि वीडियो वायरल होने के साथ ही लोगों का भी गुस्सा देखने को मिल रहा है। इन छात्रों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग की जा रही है। गौरतलब है कि पहले भी इस तरह के कई क्रूर मामले सामने आ चुके हैं। यह वीडियो शनिवार से वायरल हो रहा है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!