22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

हार्ट अटैक ने छीना एक और फ़िल्मी सितारा 57 साल की उम्र में ‘महाभारत’ के डायरेक्‍टर का हुआ निधन

पिछले कुछ समय में मनोरंजन दुनिया से जुड़े लोगों के लिए एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है। बता दें कि हार्ट अटैक से अब तक कई जाने माने कलाकार बहुत छोटी उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। जिनके जाने का गम इंडस्ट्री और उनके चाहने वाले फैंस अब तक नहीं भुला पा रहे हैं। वहीं अब एक और बुरी खबर सामने यहां आ रही है कि जाने-माने फिल्म निर्देशक सी.वी. शशिकुमार का 57 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया।

- Advertisement -

Mahabharatham Director C.V. Sasikumar

पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार निर्देशक पिछले काफी समय से कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से भी जूझ रहे थे कि अचानक तबीयत खराब होने के बाद उन्हें चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया वही अचानक बड़े दिल के दौरे के कारण उनका निधन हो गया। उनके निधन की खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर फैंस ने उनकी तस्वीरों को साझा किया है और अब उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सी.वी. शशिकुमार की बात करें उन्होंने धारावाहिक महाभारत को तमिल भाषा में बनाया था।

Mahabharatham Director C.V. Sasikumar 1

बता दें कि रविवार अचानक उनके निधन के बाद सोमवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया। इतना ही नहीं उनकी लोगों के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रियता थी। उन्होंने महाभारत के अलावा कई फिल्मों का निर्देशन किया है। अंतिम संस्कार से पहले उनके अंतिम दर्शन करने कई बड़े लोग के अलावा फैंस उनके निवास पर पहुंचे। सी.वी. शशिकुमार काफी चर्चित इंसान थे। उनके काम को कभी भी नहीं भुलाया जा सकता।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!