29.2 C
India
Thursday, January 20, 2022

HBD: इस लाइलाज बीमारी से जूझ रही है अभिनेत्री यामी गौतम, पोस्ट साझा कर खुद बताया अपना दर्द

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री यामी गौतम अपने अब तक के करियर में काफी ज्यादा सफल रही है अभिनेत्री अपनी अदाकारी से ज्यादा आपकी खूबसूरती के लिए जानी जाती है यही कारण है कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी होती है लोगों ने काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं इतना ही नहीं अभिनेत्री खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने से जुड़ी तस्वीरों और वीडियो को आए दिन सादा करती रहती है।

- Advertisement -

Yami Gautam

लेकिन हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी खूबसूरती से जुड़े कई राज सबके सामने रखे हैं। वहीं सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात रखते हुए अभिनेत्री यामी गौतम ने बताया है कि उन्हें स्किन की एक लाइलाज बीमारी है जिससे वह पिछले काफी समय से परेशान है। जिसके बारे में ज्यादातर लोग नहीं जानते लेकिन अब इसके बारे में वे सबको खुल कर बताना चाहती हैं। हाल ही में यामी गौतम सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को साझा किया है इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि वह पिछले काफी समय से इस बात को स्वीकार नहीं कर रही थी।

लेकिन अब उन्होंने यह फैसला किया है कि वह आगे से इसको स्वीकार करेगी और जैसी उनकी स्किन है उसे ही एक्सेप्ट करेंगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यामी गौतम जी इस लाइलाज बीमारी से जूझ रही है उसमें उनके चेहरे पर छोटे छोटे दाने दिखाई देते हैं लेकिन फोटोशूट और फिल्मों में उन्हें दिखाए जाने के समय काफी मेकअप किए जाने के बाद यह साफ तौर पर किसी को दिखाई नहीं देते हैं। लेकिन इस बार खुद यामी गौतम ने इस बात को स्वीकार किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

उन्होंने यह भी बताया है कि उनकी इस बीमारी का इलाज नहीं है। अभिनेत्री यामी गौतम में यह भी जानकारी दी है कि वे पिछले काफी समय से अपनी इस बीमारी को छुपा रही थी लेकिन अब उन्होंने दिल से इसे स्वीकार किया है और सभी के सामने अपनी एक बीमारी के बारे में बातें रखी है। उन्होंने यहां साहस दिखाते हुए खुद को इस तरह ही स्वीकार करने का फैसला किया है उन्होंने कहा है कि वह जैसी भी है ठीक है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!