28 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

Hardik Pandya के घर गूंजी किलकारी, भाभी पंखुरी शर्मा ने दिया बेटे को जन्म, क्यूट तस्वीरें आई सामने फैन्स ने लुटाया प्यार

Hardik Pandya Nephew: भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज हार्दिक पांड्या अपने ऑलराउंडर परफॉर्मेंस के लिए हर फॉर्मेट में पहचाने जाते हैं। बता दें कि उन्हें जब भी टीम के लिए कुछ अच्छा करने का मौका मिलता है वह किसी को भी नाराज नहीं करते हैं। फिलहाल तो उनका बल्ला और बॉल दोनों ही खूब मैदान पर धमाल मचा रहे हैं। लेकिन हाल ही में उनके घर नन्हे मेहमान ने जन्म लिया है। इसी के साथ बड़ी खुशखबरी ने उनके घर पर दस्तक दी है।

New WAP

Krunal Pandya Pankhuri baby 1
photo by google

बता दें कि जिसके बाद से ही हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, हाल ही में हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है जिसके बाद से ही दोनों भाई सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बता दें कि हार्दिक पांड्या और उनके भाई की लोकप्रियता काफी ज्यादा है दोनों भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक साथ मैच खेल चुके हैं।

खबरों की माने तो 4 साल के लंबे इंतजार के बाद क्रुणाल पांड्या पिता बने हैं उनकी शादी साल 2017 में हुई थी। क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा और उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। घर में आए नन्हे मेहमान की जानकारी क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी गई है जिसमें उन्होंने तस्वीर साझा की है जिसमें वह खुद उनकी पत्नी और उनका प्यारा सा बेटा नजर आ रहा है।
Krunal Pandya Pankhuri babyआपको बता दें कि पांडेय ब्रदर्स की लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि है तस्वीर सामने आने के बाद सही काफी ज्यादा वायरल हो रही है। उनके चाहने वालों के अलावा क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ियों ने भी उन्हें पिता बनने पर बधाइयां दी है। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने अपने बेटे का नाम भी सबके सामने रखा है। जो कि काफी यूनिक है। उन्होंने अपने बेटे का नाम कावीर क्रुणाल पांड्या रखा है जो कि लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है।

New WAP

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles