सुरेश रैना के बाद सोनू सूद ने अब की हरभजन सिंह की मदद, रेमडेसिविर इंजेक्शन कराएं उपलब्ध

देश में तेजी से चल फैल रही कोरोना की दूसरी लहर से रोजाना लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं। वहीं ज्यादा मात्रा में संक्रमित होने के कारण लोगों को समय पर उपचार नहीं मिल पा रहा है। इस समय देश की स्थिति ऐसी बनी हुई है कि अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं है ऐसे में कई लोग आगे आकर लगातार जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रहे हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को समय से रहते हुए ठीक किया जा सके।

harbhajan singh with sonu sood

वहीं बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इस समय सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रहे हैं। ईश्वर उनकी गई टीम काफी ज्यादा एक्टिव नजर आ रही है। और जो भी व्यक्ति उनसे मदद की गुहार लगाता है वे उसकी मदद में फौरन लग जाते हैं। अभी पिछले दिनों भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना ने भी उनसे ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए मदद की गुहार लगाई थी। अभिनेता ने उनकी मदद 10 मिनट में ही पूरा कर दी थी।

sonu sood 1

अब हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर हरभजन सिंह ने सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई है। बता दे कि हरभजन सिंह ने अभिनेता सोनू सूद से ट्विटर के माध्यम से मदद मांगी है और उन्होंने कर्नाटक के मरीज के लिए रेमडेसिविर इंजेक्शन की मांग की है बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति के लिए इंजेक्शन चाहिए वहां काफी सीरियस स्थिति में अस्पताल में भर्ती है। सोनू सूद से इंजेक्शन की मदद मांगते हरभजन सिंह ने लिखा है कि, ‘1 रेमडेसिविर इंजेक्शन की जरूरत है। अस्पताल का नाम बसप्पा है और ये कर्नाटक में स्थित है।’

इतना ही नहीं जैसे ही अभिनेता सोनू सूद को हरभजन सिंह के ट्वीट की जानकारी मिली उन्होंने उसके बाद ही इंजेक्शन की जुगाड़ करना चालू कर दिया। और हरभजन सिंह को भी ट्वीट करते हुए कहा कि जल्द ही है मरीज की मदद कर दी जाएगी और इंजेक्शन उपलब्ध हो जाएगा। बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब सोनू सूद ने किसी की इस तरह मदद की होगी लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं।

Harbhajan Singh Geeta Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *