20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

आर्यन खान की रिहाई की खुशी में ‘मन्नत’ के बाहर हुआ हनुमान चालीसा का पाठ, देखे वायरल वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के चाहने वालों के लिए आज का दिन काफी खुशियां लेकर आया बता दें कि पिछले 27 दिनों से जेल की सलाखों के पीछे बंद रहने वाले आर्यन खान को आज जमानत मिल गई है इतने ही नहीं उनके साथ उनके दोस्त को भी जमानत मिल चुकी है वही अपने बेटे की जमानत की खुशी में पिता शाहरुख खान खुद उन्हें जेल लेने पहुंचे थे। इतना ही नहीं शाहरुख खान के घर मन्नत के सामने फैंस की लंबी कतार लगी हुई थी जो फार्म खान की रिहाई का जश्न मना रहे थे।

- Advertisement -

वहीं आर्यन खान की रिहाई के बाद से एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मन्नत के बाहर एक पंडित हनुमान चालीसा पढ़ता हुआ नजर आ रहा है। हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए पंडित का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है इस बात से समझा जा सकता है कि आर्यन खान की रिहाई में जितना परिश्रम उनके मां और पिता ने किया है उतना ही फैंस ने भी किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Sandesh (@viralsandesh)

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा 2 अक्टूबर की रात आर्यन खान को 8 लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद से ही वह लगातार जेल में बंद है और आज 27 दिन बाद जेल से रिहाई मिल चुकी है बता दें कि इस खुशी में खुद पिता शाहरुख खान ने अपनी रेंज रोवर से लेने पहुंचे थे इस दौरान बड़ी मात्रा में भीड़ भी देखने को मिली शाहरुख खान के प्रशंसक भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। आर्यन को आर्थर रोड जेल से 11 बजे बाहर आते हुए देखा गया था और मैं ठीक 30 मिनट का सफर तय कर अपने आलीशान घर मन्नत में पहुंच गए जहां उनका इंतजार उनकी मां गौरी खान कर रही थी।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!