गुरमीत चौधरी: सुशांत की सफलता ने टीवी कलाकारों के साथ बॉलीवुड में भेदभाव को कम किया

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे साथ नहीं है लेकिन उनका परिवार और उनके फैंस हमेशा उन्हें याद करते रहते है। सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी म्हणत और अभिनय से इतना बड़ा मुकाम हासिल किया था। सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मेहनत और लगन से टीवी जगत के कलाकारों के लिए मिसाल पेश की थी। उन्होंने साबित किया था कि टीवी के छोटे कलाकार भी बॉलीवुड जगत में सफल हो सकते है। गुरमीत चौधरी ने सुशांत को याद करते हुए कहा कि सुशांत ने ही टीवी कलाकारों के लिए अपनी सफलता से सुधर किया है।

gurmeet with sushant

न्यूज़ एजेंसी को दिए अपने साक्षात्कार में गुरमीत चौधरी ने अपने बारे में खुलकर बातें की है। गुरमीत ने बताया की किस तरह से बॉलीवुड दुनिया में टीवी के कलाकारों के साथ भेदभाव किया जाता है ठीक वैसे ही जैसे अपने करियर के शुरुआती दिनों में सुशांत के साथ किया गया था। सुशांत की सफलता ने टीवी जगत के छोटे कलाकारों के पहलू को बॉलीवुड जगत में सुधारा था। रामायण जैसे प्रतिष्ठित धारावाहिक में काम करने के बाद गुरमीत को कई फिल्मों के प्रस्ताव मिले लेकिन किसी भी बड़े प्रोडक्शन ग्रुप ने उन्हें नहीं बुलाया।

सुशांत ने बदला बॉलीवुड का नजरिया

gurmeet with sushant1

गुरमीत ने कहा कि उनका भी सपना था की बॉलीवुड में फिल्मों में उनकी शुरुआत किसी बड़ी फिल्म से हो लेकिन ऐसा नहीं हुआ। यही कारण था कि मैंने कभी भी टीवी जगत में काम करना बंद नहीं किया। मुझे आप सभी को बताने में कोई हर्ज नहीं है कि सुशांत ही वो कलाकार थे जिन्होंने बॉलीवुड का टीवी कलाकारों के प्रति नजरिया ही बदल दिया था। सुशांत ने अपनी कलाकारी और मेहनत से अपने डेब्यू को सफल बनाया जिसके बाद बॉलीवुड में टीवी कलाकारों को भी प्राथमिकता दी जाने लगी। जिसका परिणाम था की मुझे भी आगे बढ़ने का मौका मिलने लगा।

टीवी कलाकारों का संघर्ष हुआ कम

sushant singh rajput

आगे गुरमीत कहते है कि आज से करीब सात-आठ वर्ष पहले बॉलीवुड में टीवी कलाकारों के प्रति सोच बहुत अलग थी। मैंने कई निर्देशकों से मुलाकात की तो उन्होंने कहा आपको सभी टीवी पर देखते ही है तो आपको देखने के लिए सिनेमाघर कौन जायेगा। लेकिन वक़्त के साथ परिस्थितियों में बदलाव आया है और टीवी कलाकारों का संघर्ष पहले से कुछ कम हुआ है। अब टीवी कलाकारों को भी वही प्रसिद्धि और फैन फॉलोविंग मिल रही है। जब हमे कोई काम देता है तो उनको हमारे प्रशंसकों का पूरा साथ भी मिलता है और उनके प्रोडक्ट को अच्छी शुरुआत भी मिलती है।

gurmeet with sushant2

गुरमीत चौधरी को इस साक्षात्कार के बाद काफी पसंद किया जाने लगा है। उनके फैंस में अचानक बढ़ोतरी भी देखने को मिली है। गुरमीत चौधरी आज टीवी और बॉलीवुड के काफी पसंद किये जाने वाले कलाकार बन गए है। वर्ष 2015 से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले गुरमीत की पहली फिल्म खामोशियाँ थी जो की विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी थी। इसके बाद गुरमीत चौधरी वजह तुम हो और पलटन में नजर आए। कुछ दिनों पहले गुरमीत की एक बड़ी वेब फिल्म द वाइफ ओटीटी पर प्रदर्शित हुई है जिसको लेकिन दर्शकों की प्रतिक्रिया अच्छी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *