21.7 C
India
Tuesday, October 26, 2021

गुरमीत चौधरी की दरियादिली अब इन शहरों में कोविड संक्रमित लोगों के लिए खोलेंगे अस्पताल!

देश में तेजी से बढ़ रही कोरोना महामारी ने एक बार फिर देशवासियों की मुश्किलें बढ़ा दी है। शासन प्रशासन भी इस महामारी के आगे पूरी तरीके से से नजर आ रहा है। तमाम कोशिशों के बाद भी तेजी से बढ़ रही बीमारी पर अंकुश लगाने में सफलता नहीं मिल पा रही है। वहीं अस्पतालों में आ रही मरीजों को समस्या को लेकर जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए अब कलाकार भी आगे आ रहे हैं।

- Advertisement -

Gurmeet Choudhary1

बता दे के बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद पिछले 2 सालों से कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों की निरंतर मदद करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने टेलीग्राम के माध्यम से एक चैनल क्रिएट किया है। जिसकी मदद से वे लोगों को ऑक्सीजन और वेंटिलेटर मुहैया करा सकेंगे। वहीं ऐसे और भी कई समाजसेवी लोग हैं जो आगे आकर इस महामारी में जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं।

1000 बेड का अस्पताल खोलेंगे

Gurmeet Choudhary2

देखा जाए तो इस तरह लोगों की मदद करने वालों की लिस्ट भी बहुत ज्यादा लंबी है। लेकिन हाल ही में कलाकार गुरमीत चौधरी ने भी कोविड-19 से संक्रमित लोगों के लिए 1000 बेड का अस्पताल खोलने की घोषणा की है। इस अस्पताल में संक्रमित लोगों का उपचार किया जा सकेगा, और तेजी से आ रही अस्पतालों में बेड की समस्या से भी कुछ हद तक निजात मिल पाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)


बता दें कि इस बात की जानकारी गुरमीत चौधरी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से की है। उन्होंने बताया है कि सबसे पहले इन अस्पतालों को लखनऊ और पटना में खोला जाएगा। ताकि जरूरतमंद लोगों की सहायता की जा सके। गुरमीत ने यह भी बताया है कि इन शहरों के अलावा भी अन्य शहरों में भी इस तरह के मॉडर्न अस्पताल खोले जाएंगे। वहीं इस खबर को सुनते ही उनके फैंस बेहद ही ज्यादा खुश है। दरअसल गुरमीत पिछले कई दिनों से जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रहे हैं हाल ही में वे अपनी पत्नी के साथ प्लाज्मा डोनेट करने भी पहुंचे थे।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!