23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

आईपीएस अधिकारी से संत बने गुप्‍तेश्‍वर पांडेय ने रिया चक्रवर्ती पर किये कटाक्ष औकात पर जताया खेद

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को भले ही 1 साल से ज्यादा का समय बीत चुका हो, लेकिन उनके निधन का मुद्दा आज भी पहले जैसा ही बना हुआ है। बता दें कि उनका निधन 14 जून 2020 को हो गया था। जिसको लेकर उनके परिवार वालों ने कई तरह की शंका जताई थी। जिसके बाद में कोर्ट द्वारा यह केस को सीबीआई के हाथों में सौंप दिया गया था। और आगे की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है।

- Advertisement -

gupteshwar pandey sant

इस दौरान सीबीआई के साथ में और भी कई एजेंसियां इस मामले में इंवॉल्व हुई। इसी के चलते बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों को एनसीबी ऑफिस तक के चक्कर लगाना पड़ गए थे। इतना समय बीत जाने के बाद भी आज भी यह मामला सीबीआई के हाथ में चल रहा है अभी तक सीबीआई ने इस मामले को लेकर अपनी अंतिम रिपोर्ट पेश नहीं की है इतना ही नहीं अभिनेता के फैंस भी लगातार उनकी न्याय के लिए सोशल मीडिया पर डटे हुए हैं।

gupteshwar pandey rhea chakraborty

लेकिन सुशांत के मामले में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले DGP गुप्तेश्वर पांडे जिन्होंने एक समय बहुत सारे ऐसे विवादित शब्दों का उपयोग कर लिया था जिसके लिए वे काफी समय तक चर्चाओं में बने रहे थे। बता दें कि उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती जिन्हें इस केस में एक मुख्य आरोपी की नजर से भी देखा गया था। और एक अन्य केस के कारण उन्हें जेल तक की हवा खानी पड़ गई थी।

gupteshwar pandey become sant

बात की जाए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे की तो उन्होंने अभिनेता निधन मामले में कई सख्त कदम उठाए थे और इस दौरान ही उन्होंने कई बार मीडिया से बात करते हुए रिया चक्रवर्ती के लिए ऐसे शब्दों का उपयोग किया जिसको लेकर वह काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे थे। उन्होंने रिया चक्रवर्ती के लिए औकात तक के शब्दों का उपयोग किया था जो बाद में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन गया था जिसके लिए गुप्तेश्वर पांडे को काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक बार फिर गुप्तेश्वर पांडे उसे ही बयान को लेकर इन दिनों चर्चाओं में है अब गुप्तेश्वर पांडे ने अपने द्वारा दिए गए इस बयान को वापस लेते हुए कहा है कि उन्होंने रिया को ठेस पहुंचाने के लिए ऐसे शब्दों का उपयोग नहीं किया था। बता दे कि गुप्तेश्वर पांडे ने रिया चक्रवर्ती के परिवार वालों की तरफ से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कमेंट को लेकर उन्होंने कहा था कि उनकी औकात नहीं है औकात का अंग्रेजी में मतलब कद होता है। उनका मानना है कि इसे अपमानजनक माना गया था। अब इतने दिनों बाद उन्होंने अपने बयान पर पछतावा है। और उन्होंने अपना बयान वापस ले लिया है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!