21.6 C
India
Tuesday, October 19, 2021

गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने ओलंपिक के बाद एक्टिंग में भी जीता सभी का दिल, वीडियो हुआ वायरल

टोक्यो ओलंपिक में जैवलिन थ्रो में भारत के लिए गोल्ड मेडल लाने वाले नीरज चोपड़ा आज लोगों के दिलों में बड़ी पहचान बनाने में सफल रहे हैं। बता दें कि नीरज चोपड़ा टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद से ही देशवासियों के सबसे पसंदीदा खिलाड़ी बन गए हैं। आज सोशल मीडिया पर नीरज चोपड़ा छाए हुए रहते हैं बहुत कम ही ऐसा देखने में आता है जब उनसे जुड़ी कोई जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल होती नहीं दिखाई दी हो।

- Advertisement -

neeraj chopra 360 degree marketing

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीरज चोपड़ा गोल्ड मेडल जीतने के बाद से ही सभी के हीरो बन गए हैं बीच में यह खबरें भी आई थी कि वे एक्टिंग में भी अपने हुनर को आजमा सकते हैं। लेकिन उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया था क्योंकि उन्हें आप भी आगे और भी भविष्य में विश्व पटल पर भारत का नाम गौरवान्वित करना है लेकिन इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनके एक नहीं पांच रूपो को दिखाया गया है।

दरअसल, हाल ही में गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने एक विज्ञापन के लिए अपनी एक्टिंग दिखाई है। लेकिन उनके इस अंदाज को अब काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि नीरज चोपड़ा ने यह विज्ञापन ‘क्रेड’ कंपनी के लिए किया है। इस मजेदार विज्ञापन में नीरज चोपड़ा के एक नहीं पांच रूप देखने को मिल रहे हैं।

उनकी इस नई अदाकारी के लिए उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। और यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो की क्लिप को खुद नीरज चोपड़ा ने शेयर किया था। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 360 डिग्री मार्केटिंग। नीरज चोपड़ा का यह ट्वीट देखते ही देखते काफी तेजी से वायरल हो रहा है और उनकी एक्टिंग को भी अब लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!