26.1 C
India
Monday, October 18, 2021

गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को उपहार में मिला जॉन डियर 5075 ट्रैक्टर, खिलाड़ी ने ऐसे जाहिर की अपनी खुशी

आज देशभर में नीरज चोपड़ा काफी बड़ा नाम है टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल हासिल करने के बाद से ही नीरज चोपड़ा सभी के स्टार खिलाड़ी बन गए हैं इतना ही नहीं वे लोगों के लिए किसी आदर्श से भी कम नहीं है यही कारण है कि नीरज चोपड़ा से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हुई नजर आती है इतना ही नहीं जब से नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता है उसके बाद से ही उन्हें कई तरह के बड़े-बड़े उपहार भी मिल रहे हैं। नीरज चोपड़ा को लेकर खबर मिल रही है कि उन्हें हाल ही में जॉन डियर ट्रैक्टर उपहार में दिया गया है।

- Advertisement -

Neeraj Chopra

नीरज चोपड़ा की बात की जाए तो वह एक बहुत अच्छे जैवलिन थ्रो के साथ ही किसान पुत्र भी है जिस तरह से उन्होंने विदेशी धरती पर भारतीय तिरंगा लहराया इसके साथ ही उन्होंने पूरे देशवासियों के साथ देश के किसानों का भी मान बढ़ाया है वहीं इसी बात से खुश होकर जॉन डियर की और से नीरज चोपड़ा को एक ट्रैक्टर उपहार में दिया गया है यह तस्वीरें सामने के आने के बाद से ही काफी तेजी से वायरल हो रही है। नीरज चोपड़ा अपने पिता के साथ खेती का काम भी किया करते हैं और उन्हें यह ट्रैक्टर काफी ज्यादा पसंद भी है।

neeraj chopra tractor

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में जॉन डियर ट्रैक्टर द्वारा एक समारोह के दौरान गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को 5075 सीरीज का ट्रैक्टर उपहार में दिया गया है। वहीं नीरज चोपड़ा का कहना है कि वह शुरू से ही इस ट्रैक्टर को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। क्योंकि ज्यादातर देशों में इस ट्रैक्टर का उपयोग किया जाता है यह काफी दमदार ट्रेक्टर है और वह खुद भी चाहेंगे कि अब इस ट्रैक्टर से खेती करते हुए अपनी फसल को ज्यादा मात्रा में पैदा कर सकें।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!