24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

आम आदमी पार्टी के विधायक पर फिसला लड़की का दिल, बोली मुझे फ्री बिजली नहीं बल्कि विधायक चाहिए

इंटरनेट पर इन दिनों एक ट्वीट चर्चा में बना हुआ है जिसमे एक लड़की दिल्ली के आप विधायक और बिजली मंत्री पर फ़िदा हो चुकी है और उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ट्वीट कर कहा की उसे मुफ्त की बिजली नहीं अपितु विधायक चाहिए। इस विधायक का नाम है राघव चड्ढा और उन्हें प्रोपोज़ करने वाली लड़की का नाम है कीर्ति ठाकुर।

- Advertisement -

Raghav Chadha viral tweet

आप पार्टी के द्वारा दिल्ली के लोगो को फ्री बिजली और पानी दिया जा रहा है। थोड़े दिनों पहले ही सीएम अरविन्द केजरीवाल पंजाब और उत्तराखंड के दौरे पर गए थे जहाँ उन्होंने फ्री बिजली देने का वादा कर दिया। राजनीती के गलियारों से ये बातें सामने आ रही है की इन राज्यों में 2022 में विधानसभा के चुनाव होने वाले है जिसे देखते हुए आप पार्टी ने ये फ्री बिजली वाली चाल चली है। इसी तारतम्य में दिल्ली के विधायक और बिजली मंत्री पर एक लड़की लट्टू हो गयी है और ट्वीट कर रही है की उसे फ्री बिजली नहीं बल्कि राजीव चड्ढा यानी की विधायक चाहिए, कीर्ति ठाकुर ने ये ट्वीट किया है

वहीँ जैसे ही इस लड़की का ट्वीट आप विधायक ने देखा तो उन्होंने भी लड़की की बात का अनूठे अंदाज़ में जवाब देते हुए कहा की में मेनिफेस्टो नहीं हूँ, लेकिन फ्री बिजली अवश्य है। मामला दरअसल ये है की दिल्ली में अक्सर बिजली गुल होने से परेशान कीर्ति ने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए कहा था की जब भी घर जाओ लाइट नहीं होती, जिसपर आप पार्टी के समर्थक गुरदीप नाम के एक यूजर ने रिप्लाई किया था की आप को वोट दो और 24 घंटे बिजली पाओ। जिसके जवाब में कीर्ति ने कहा था की में राघव चाहती हूँ, इलेक्ट्रिसिटी नहीं।

आप पार्टी के बिजली मंत्री राघव सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहते है। वो चुनाव प्रचार के दौरान दिए भाषणों की वीडियो भी आये दिन पोस्ट करते रहते है। राघव दिखने में भी काफी स्मार्ट लगते है, मजेदार बात तो ये है की साल 2019 में भी राघव और कीर्ति ठाकुर के मध्य ट्विटर पर ऐसी ही बातचीत पहले भी हो चुकी है। तब तो कीर्ति ने साफ़ तौर पर राघव को शादी के लिए प्रोपोज़ कर दिया था। ऐसा पहली बार नहीं है जब राघव के साथ ऐसा हुआ हो। जब भी वो प्रचार के लिए किसी इलाके में जाते थे तो बहुत सी जगहों से उन्हें शादी के प्रपोजल भी मिले थे, क्योंकि राघव की गिनती भारत में एक हैंडसम स्मार्ट और पढ़े लिखे नेताओ में होती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!