24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

गीता बसरा-हरभजन सिंह ने शेयर की बच्चे की पहली झलक लेकिन चेहरा छुपाया, जानिए क्या है नाम

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के स्पीन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और एक्ट्रेस गीता बसरा (Actress Geeta Basra) के घर नए मेहमान के आने के बाद अब सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब सुर्खियां बटोर रहे है। इन्होंने अब अपने नन्हें बच्चे की तस्वीर के साथ ही नाम भी शेयर किया है। हरभजन सिंह और गीता बसरा के फैंस को उनके बच्चे की एक झलक पाने के लिए काफी इंतजार था, लेकिन एक पोस्ट में उन्होंने फैंस का इंतजार खत्म करते हुए इस बात का खुलासा कर दिया है।

- Advertisement -

Geeta Basra Harbhajan Singh

दरअसल 10 जुलाई को हरभजन सिंह की पत्नी एक्ट्रेस गीता बसरा ने एक खूबसूरत नन्हें बच्चे को जन्म दिया था। हाल ही में उन्होंने अपने बच्चे के जन्म के बाद पहली बार बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्ट्राग्राम पर शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपने बच्चे की तस्वीर के साथ ही कैप्सन में नाम का खुलासा भी किया है। इसमें उन्होंनें जोवन वीर सिंह (Jovan Veer Singh) नाम रखा है। इस नाम को सुनने में अजीब जरूर लग रहा होगा लेकिन इस नाम का अर्थ और मतलब बहुत ही अच्छा है।

Geeta basra Harbhajan Singh and Daughter

क्रिकेटर हरभजन की प​त्नी एक्ट्रेस गीता बसरा ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर बच्चे की तस्वीर शेयर की है। इस पोस्ट में हरभजन सिंह के साथ ही उनकी बच्ची हिनाया (Hinaya) नजर आ रही है जो अपने भाई को गोद में लेकर माथा चूमते हुए नजर आ रही है। हालांकि इस तस्वीर में बच्चे का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है।

वहीं अगर हम बात करें बच्चे के नाम की तो ‘जोवन’ बहुत ही अच्छा नाम है। इस नाम के कई तरह के मतलब है निकलते है। इंटरनेट पर जब इस नाम के बारे में पता किया गया तो ‘जोवन’ का मतलब ‘जवानी’ निकला। वहीं एक पंडित के अनुसार इस नाम का मतलब ‘सौभाग्यशाली’ भी है जो हमेशा विजय होने के साथ ही भाग्यशाली होगा।

Geeta Basra Harbhajan Singh 1

बता दें कि भारतीय टीम के स्पीन गेंदबाज हरभजन सिंह जब मैदान पर उतरते थे तो अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों के पसीने छुटा देते थे। हालांकि इन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खूब जलवा बिखेरा है और अपने नाम कई तरह के रिकॉर्ड दर्ज किए है। हरभजन की शादी गीता बसरा के साथ साल 2015 में शादी की थी। हरभजन से शादी होने के बाद बॉलीवुड की एक्ट्रेस गीता बसरा ने भी फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था।

Jovan Veer Singh Plaha

वहीं गीता बसरा अब हरभजन सिंह के दूसरे बच्चे की मां बनी है, इससे पहले इनकी एक बच्ची हिनाया है। इनके फैंस बच्चे के जन्म के बाद सोशल मीडिया पर बच्चे की एक झलक पाने के लिए उतावले थे, लेकिन इन्होंने एक तस्वीर वायरल करते हुए इंतजार खत्म कर दिया है। हालांकि ये बात जरूर है की अभी भी बच्चे का चेहरा नजर नहीं आया है, लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर बच्चे की ये तस्वीर सुर्खिया बटोर रही है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!