31 C
Mumbai
Tuesday, January 31, 2023
spot_img

Aisa के सबसे अमीर बिजनेसमैन Gautam Adani ने खरीदी Ambani’s से भी महंगी कार! जाने कीमत और खासियत

Gautam Adani Car Collection: एशिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन गौतम अदानी को आज कौन नहीं जानता। बता दें कि विश्व के टॉप टेन अमीरों की सूची में गौतम अदानी दूसरे नंबर पर भी पहुंच चुके हैं। गौतम अडानी अपनी अमीरी के साथ ही अपने कारोबार के लिए भी पहचाने जाते हैं उन्होंने ना केवल देश बल्कि दुनियाभर में अपनी छाप छोड़ी है गौतम अडानी का व्यापार दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। उन्होंने देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी को भी अमीरों की सूची में पीछे छोड़ दिया है।

New WAP

Gautam Adani 600 mw wind solar

गौतम अडानी एक सफल बिजनेसमैन होने के साथ ही अमीरी के लिहाज से भी हमेशा चर्चाओं का विषय बने रहते हैं गौतम अदानी दौलत और शोहरत दोनों ही मामले में काफी अब्बल दर्जे के हैं यही कारण है कि आज उनका घर उनकी गाड़ियां सब कुछ काफी आलीशान देखने को मिलती है। बता दें कि हाल ही में गौतम अडानी से जुड़ी एक खबर सामने आई है। बता दें कि उन्होंने एक गाड़ी खरीदी है जिसकी कीमत 4 करोड़ रुपए हैं। जिस से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

New WAP

गौरतलब है कि गौतम अडानी आज जिस घर में रहते हैं वह भी काफी ज्यादा आलीशान है इतना ही नहीं उनके पास पहले से भी कई महंगी गाड़ियों का कलेक्शन मौजूद है लेकिन उन्होंने हाल ही में जो गाड़ी को खरीदा है वह Land Rover की Range Rover हैं। जिसका उन्होंने Autobiography 3.0 डीजल लॉन्ग-व्हीलबेस वेरिएंट को खरीदा हैं। यह गाड़ी सफेद कलर की है जो कि 7 सीटर है गाड़ी फीचर्स के साथ ही अपनी कीमत के लिए भी चर्चाओं में है।

Gautam Adani New SUV

गाड़ी के दमदार टीचर की बात की जाए तो इसमें अंदर बैठने वाले की सुविधा के अनुसार सब कुछ चीजें दी गई है अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी लैस यह गाड़ी 3000 सीसी का इनलाइन-6 डीजल इंजन के साथ आती हैं। जो कि 346 bhp power के साथ 700 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है गाड़ी काफी ज्यादा ताकतवर है जो अपनी स्पीड के साथ ही एक बेहतरीन सफर का आनंद देती है। गौतम अडानी के पास इसके अलावा भी रेंज रोवर, मर्सिडीज, ऑडी जैसी तमाम कंपनियों की लग्जरी और महंगी गाड़ियां मौजूद है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!