27 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

तारक मेहता में लौट रही है गरबा एक्सपर्ट दयाबेन! जानें क्या बोले प्रोड्यूसर असित मोदी

मुंबईः टीवी जगत के पसंदीदा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने हाल ही में अपने 3 हजार एपिसोड कंप्लीट किए हैं. इस मौके पर टीम ने ग्रेंड सेलिब्रेशन किया और शो के 3 हजार एपिसोड पूरे होने पर खुशी मनाई. हाल ही में शो के दो एक्टर्स नेहा मेहता (Neha Mehta) और गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) ने शो को अलविदा कह दिया.

New WAP

जिसके बाद दो नए एक्टर्स ने शो में इनकी जगह ली. लेकिन, इस बीच एक नाम के शो में वापसी की खबरें बार-बार जोर पकड़ती रहीं. ये नाम है ‘तारक मेहता…’ की ‘दयाबेन’ यानि दिशा वकानी (Disha Vakani) का, जो लंबे समय से शो से दूरी बनाए हुए हैं और इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं.

इस बीच खबर है की दयाबेन जल्द ही शो में वापसी कर सकती हैं. दयाबेन यानि दिशा वकानी के नवरात्रि से पहले दिशा शो में वापसी करने की खबर है. दिशा की वापसी पर माधवी भाभी यानि सोनालिका ने भी चुप्पी तोड़ी है. सोनालिका ने दिशा वकानी की एंट्री पर बात करते हुए कहा कि- ‘मुझे इस बात को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. हमें भी दूसरों से ही ऐसा सुनने को मिलता है. तीन सालों से ऐसी खबरें आ रही हैं, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है.’

New WAP

असित मोदी ने भी इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी

हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने भी इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी थी और दिशा वकानी की वापसी पर कहा कि ‘अभी कुछ पक्का नहीं है.’ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स दिशा वकानी को शो में लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. क्योंकि, दिशा का केरेक्टर ‘दयाबेन’ दर्शकों को काफी पसंद है.

ऐसे में मेकर्स दर्शकों के पसंदीदा किरदार को और ज्यादा दिनों तक उनसे दूर नहीं रखना चाहते. क्योंकि शो में दयाबेन और जेठालाल की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. ऐसे में मेकर्स कॉमेडी क्वीन दयाबेन को मनाने में जुटे हैं.

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!