Viral Video: 20 मिनट पहले पहुंची ट्रेन तो यात्रियों का नहीं रहा खुशियों का ठिकाना स्टेशन पर किया जमकर गरबा

Follow Us
Share on

आज ज्यादातर लोग यात्रा करने के लिए ट्रेन का सहारा लेते हैं। लेकिन ट्रेन भारत में हमेशा से ही अपने समय को लेकर चर्चाओं का विषय नहीं है। बता दें कि बहुत कम ही ऐसा देखने में आता है। जब ट्रेन अपने सुनिश्चित टाइम पर स्टेशन पर पहुंची हो। लेकिन हाल ही में रतलाम से एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

New WAP

जिसमें देखा जा सकता है कि ट्रेन समय से 20 मिनट पहले रेलवे स्टेशन पर पहुंच जाती है। इस बात की खुशी लोगों को इतनी ज्यादा होती है कि वे स्टेशन पर ही जमकर गरवा करते हुए दिखाई देते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। खबरों की माने तो सभी यात्री बांद्रा हरिद्वार ट्रेन से केदारनाथ जा रहे थे।

लेकिन समय से 20 मिनट पहले ट्रेन रतलाम रेलवे स्टेशन पर पहुंच जाती है। ऐसे में सभी यात्री को आराम करने का मौका मिल जाता है। सभी इस मौके का फायदा उठाते हैं और रेलवे स्टेशन पर ही करवा करने लग जाते हैं। इस दौरान आसपास मौजूद सभी लोग काफी ज्यादा इंजॉय करते हुए नजर आते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

इतना ही नहीं वीडियो पर कमेंट करने वालों का कहना है कि समय से पहले ट्रेन पहुंच गई इसलिए इन लोगों के बीच में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। बताया जा रहा है कि स्टेशन पर गरबा करने वाले याद कभी याद भी गुजरात के जोकि केदारनाथ दर्शन करने के लिए जा रहे थे। लेकिन बीच में समय मिलने के चलते हैं। इन्होंने गरबा करते हुए अपना समय एन्जॉय किया।

New WAP


Share on