Categories: देश

राजस्थान की इन दो जुड़वाँ बहनों की अंतिम विदाई ने सबको रुलाया, आंसू रोक पाना हुआ मुश्किल

घटना राजस्थान के बड़े शहर जोधपुर से सटे गांव चोखा गांव की है। जहां हौद में डूबने से दो जुड़वा बहनों की मौत हो गई। 7 वर्षीय इन बहनों की ऐसी विदाई गांव चोखा वाले लोगों को रुला गई। दोनों के अंतिम संस्कार में शामिल हुआ कोई भी शख्स आंसू नहीं रोक पाया। चोखा गांव के पुखराज के खेत पर पानी का एक बड़ा हौद बना हुआ है। अक्सर उसकी 7 वर्षीय जुड़वा बेटियां दीपिका और देवांशी इसमें स्नान करती थीं।

सोमवार दोपहर को दोनों बहनें हौद में नहाने गई। हौद में हमेशा पानी कम भरा रहता था। इस कारण दोनों को उसमें नहाने में किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होती थीं। लेकिन सोमवार दोपहर को हौद पानी से पूरा भरा हुआ था। काफ़ी देर तक उनके वापस नहीं आने पर उनकी मां तलाश करते हुए हौद के किनारे पहुंची तो बच्चियों को पानी में डूबा देख मदद के लिए चिल्लाने लगी।

उसके चिल्लाने से तत्काल वहां मौजूद आसपास के लोग मदद के लिए पहुंच गए और दोनों को बाहर निकाला। अस्पताल में इलाज के के दौरान पानी में डूबने से दोनों की मौत होना बताया गया। बताया जा रहा है कि जोधपुर की राजीव गांधी पुलिस थाने के एसआई मोहन कुमार ने इसकी रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

Leave a Comment