23.9 C
India
Wednesday, September 22, 2021

आयुष्मान खुराना से लेकर रणदीप हुड्डा तक इन 5 कलाकारों के पिता है मल्टी टैलेंटेड, जाने क्या करते हैं स्टार्स के पिता

फिल्मों में नजर आने वाले आज बहुत से कलाकार ऐसे परिवार से आते हैं जिनका या तो शुरु से ही बैकग्राउंड फिल्मी रहता है, या फिर दूर-दूर तक फिल्मों से कोई नाता नहीं रहता है। लेकिन इसके बावजूद भी वह अपनी अदाकारी और अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही कलाकारों से मिलवाने जा रहे हैं। जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी है और आज वे बड़े कलाकारों की गिनती में आते हैं। लेकिन बच्चों की तरह इनके पिता भी सुपर टैलेंटेड है।

- Advertisement -

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)

P. Khurrana Ayushmann Khurrana

हिंदी सिनेमा में आज आयुष्मान खुराना बड़ा नाम है बता दे कि वह एक शानदार कलाकार के साथ ही बहुत अच्छे गायक भी है उन्होंने जितनी अपनी छाप फिल्मों में काम करते हुए छोड़ी है उतनी ही कही उन्होंने अपनी सुरीली आवाज से भी लोगों के दिल पर छोड़ी है। आयुष्मान खुराना का फिल्मी करियर काफी सफल रहा है लेकिन क्या आप जानते हैं उनके पिता भी उनकी तरह ही काफी फेमस हो टैलेंटेड पर्सन है। आयुष्मान के पिता पी.खुराना जाने-माने ज्योतिष है जिनके पास कई बड़े-बड़े लोग सलाह लेने आते हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)

Siddharth father Sunil Malhotra

अपने फिल्मी करियर में काफी सफल रहने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में अपनी आई फिल्म शेरशाह से लोगों के दिलों में बड़ी पहचान बनाने में सफल रहे हैं। बता दें कि उनके पिता मर्चेंट नेवी ऑफिसर थे। वहीं उन्होंने सिद्धार्थ का फिल्मों में आने के बाद हर एक पल सपोर्ट किया है।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)

Kartik Aaryan Manish Tiwari

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कार्तिक आर्यन का भी बड़ा नाम है बता दें कि वे उभरते हुए कलाकार है और अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं उनकी अदाकारी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है। कार्तिक आर्यन के परिवार की बात की जाए तो उनके पिता बाल रोग विशेषज्ञ है इतना ही नहीं खबरों की माने तो उनका पूरा परिवार ही डॉक्टरों से भरा हुआ है जहां उनकी बहन और मां भी डॉक्टर है।

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda)

Randeep Hooda father Ranbir Hooda

 

अपने अब तक के करियर में कई तरह के रोल निभा चुके रणदीप हुड्डा हिंदी सिनेमा का जाना माना नाम है उनकी गिनती बड़े कलाकारों के रूप में होती है। लेकिन क्या आप जानते हैं उनके पिता भी एक जाने-माने सर्जन है। जो अपने बेटे का काफी सपोर्ट करते हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi)

Siddhant Chaturvedi Laxman Chaturvedi

रणवीर सिंह की फिल्म गली ब्वॉय तो आपने देखी ही होगी इस फिल्म में अपने सिद्धांत चतुर्वेदी को भी देखा होगा। बता दें कि उनके पिता लक्ष्मण चतुर्वेदी जाने-माने चार्टर्ड अकाउंटेंट है और वे अपने बेटे को काफी ज्यादा सपोर्ट करते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!