28.2 C
India
Friday, October 22, 2021

सुशांत केस में महाराष्ट्र के पूर्व CM का सनसनीखेज दावा, मुंबई पुलिस महकमे में मचा हड़'कंप

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के मामले में आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। अब इस पूरे मामले को लेकर भाजपा नेता नारायण राणे ने सनसनीखेज दावा किया है। नारायण राणे ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्म’ह’त्या नहीं की है बल्कि उनकी ह’त्या हुई है। बीजेपी नेता का आरोप है कि महाराष्ट्र सरकार सुशांत सिंह मामले में किसी को बचाने की कोशिश कर रही है और मामले पर ध्यान नहीं दे रही है।

- Advertisement -

नारायण राणे ने मुंबई पुलिस पर भी कई सवाल खड़े किए हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए भाजपा नेता ने कहा- ‘सुशांत सिंह राजपूत ने आत्म’ह’त्या नहीं की थी, उनकी ह’त्या हुई थी। महाराष्ट्र सरकार कुछ छुपाने की कोशिश कर रही है। सरकार इस मामले पर ध्यान नहीं दे रही है। इस पूरे मामले को लेकर मुंबई पुलिस का रवैया भी शंका के घेरे में है।’

शिवसेना ने साधा बिहार सरकार पर निशाना: प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर लिखा,’अगर बिहार के सीएम का बयान जैसा कि मीडिया में बताया जा रहा वैसा ही है तो ये उनके लिए एक राजनीतिक मुद्दा है और इसका उद्देश्य सुशांत को इंसाफ दिलाना नहीं है। सीबीआई जांच का फैसला सिर्फ महाराष्ट्र की सरकार ले सकती है और बिहार पुलिस एवं सरकार का इसमें कोई पक्ष नहीं है।’

बिहार पुलिस पर फूटा संजय राउत का गुस्सा: शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा है कि किसी भी मामले में बिहार की पुलिस मुंबई में आकर जानकारी ले सकती है,लेकिन जांच नहीं कर सकती है। संजय राउत ने बिहार पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर आप समानांतर जांच करेंगे तो मुझे लगता है कि ये मुंबई पुलिस के साथ अन्याय होगा।

बता दें कि बिहार सरकार ने अब इस पूरे मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आज ही सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की थी और सीबीआई जांच की मांग की थी। इसके बाद बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र सरकार से कर दी है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!