21.6 C
India
Wednesday, October 20, 2021

इंडियन आइडल का प्रतियोगी और Taekwondo में दो बार गोल्ड मेडलिस्ट रहा खिलाड़ी निकला लूटपाट का आरोपी

कोरोना के बाद से देश में छोटी मोटी लूट की वारदात तेजी से बढ़ती हुई दिखाई दे रही है ऐसे में पुलिस प्रशासन भी काफी सख्त रवैया अपना रही है और लगातार चेकिंग कार्रवाई चल रही है इस दौरान पुलिस को बड़ी सफलता भी हाथ लग रही है। हाल ही में दिल्ली पुलिस द्वारा एक ऐसे लूटपाट करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है जो इंडियन आइडल का हिस्सा रह चुका है। इतना ही नहीं राष्ट्रीय स्तर पर ताइक्वांडो में दो बार गोल्ड मेडल अपने नाम कर चुका है।

- Advertisement -

delhi police

लेकिन इस खिलाड़ी पर आरोप है कि इसने अब तक 100 से ज्यादा लूटमार के वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान बताते हुए कहा है कि आरोपी का नाम सूरज हे जिसे फाइटर के नाम से भी जाना जाता है जिसकी उम्र तकरीबन 28 साल है जो अब तक कई बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुका है। इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब बुधवार को अधिकारी द्वारा नजफगढ़ रोड, रामा रोड, मोती नगर मैं घर का काम चल रहा था।

indian idol Gold medalist Suraj caught by Delhi Police

ऐसे में संदिग्ध परिस्थिति में एक व्यक्ति की चेकिंग की गई। इस दौरान पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी बताया जा रहा है कि व्यक्ति जिस स्कूटर से घूम रहा था वह चोरी का था। ऐसे में शक होने पर उसे गिरफ्तार किया गया। बाद में जब आरोपी से पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने कई तरह के जुर्म कबूल है जिसमें मोबाइल फोन और सोने की लूटपाट भी शामिल है बताया जाता है कि उसने तकरीबन ढाई किलो सोने की लूटपाट की है।

suraj indian idol delhi police

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि इन सभी वारदातों को उसने दो और लोगों के साथ में मिलकर अंजाम दिया है वहीं चेकिंग के दौरान इन लोगों के पास से कई तरह के हथियार भी मिले हैं इतना ही नहीं तकरीबन 50 से ज्यादा मोबाइल फोन और 5 दोपहिया वाहन भी जप्त किए गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार सूरज उर्फ फाइटर ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है इतना ही नहीं वहां दो बार नेशनल ताइक्वांडो गोल्ड मेडलिस्ट भी रह चुका है। साल 2008 में सूरज ने इंडियन आइडल में भी पार्टिसिपेट किया था और टॉप 50 में उसका नाम आया था।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!