30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

सलमान खान के स्टारडम को भूल एयरपोर्ट अधिकारी ने किया ऐसा काम हर जगह हो रही है तारीफ, जाने मामला

फिल्मी दुनिया से जुड़े कलाकारों का स्टारडम इतना ज्यादा बड़ा रहता है कि उनकी लोकप्रियता देश नहीं विदेशों तक लोगों के बीच में बनी हुई रहती है। जहां भी कलाकार जाते हैं हजारों की संख्या में उनके फैंस उनका दीदार करने के लिए पहुंच जाते हैं। वही बड़ी सेलिब्रिटी होने के चलते कलाकारों को कहीं भी आने-जाने में ज्यादा परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता है उन्हें कई बार तो अपनी आइडेंटिटी भी बताने की जरूरत नहीं पड़ती है।

google news

salman khan

लेकिन हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कहीं वीडियो में दिख रहा है सीआईएसएफ जवान की सभी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। चलो आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताते हैं कि आखिरकार इस जवान की इतनी तारीफ क्यों की जा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 के लिए जोर शोर से तैयारियां कर रहे हैं।

इसके लिए हाल ही में उन्हें शूटिंग के लिए रोज भी जाना पड़ा है बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली है। लेकिन हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सीआईएसएफ जवान अभिनेता सलमान खान को अंदर जाने से रोक देता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह जवान सलमान खान को सिक्योरिटी परपस से अंदर जाने से रोक देता है। इस दौरान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े कई कैमरे भी मौजूद रहते हैं जो इस मूवमेंट को कैप्चर कर लेते हैं।

google news

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जिसके बाद से ही यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सभी लोग इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए। सीआईएसएफ जवान की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि एयरपोर्ट पर पहुंचे कैटरीना कैफ और सलमान खान फोटो खिंचवाते हुए नजर आए लेकिन जिस तरह ही पर अंदर जाने की कोशिश करते हैं उन्हें एंट्री गेट पर मौजूद सीआईएसएफ जवान अंदर जाने से रोक देता है। वहीं अब जवान की काफी तारीफ की जा रही है लोगों का कहना है कि उन्होंने अपने ड्यूटी का सही तरीके से पालन किया है।

बता दे कि एयरपोर्ट का यह वीडियो आप काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर यूजर अपनी तरफ से काफी अच्छे-अच्छे कमेंट भी कर रहे हैं कई लोगों ने ड्यूटी पर तैनात सीआईएसएफ जवान की जमकर तारीफ की है। जिस तरह से उन्होंने अपने ड्यूटी का पालन किया है वह काबिले तारीफ है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार होने के बावजूद भी उन्होंने बिना चेकिंग किए सलमान खान और कैटरीना कैफ अंदर नहीं जाने दिया। बहुत से यूज़र ने इसे वर्दी का पावर भी बताया है।

salman khan katrina kaif stopped by CISF

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ काफी समय बाद एक साथ दोबारा स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं इसके लिए वे अलग-अलग देशों में टाइगर 3 की शूटिंग के लिए देश के बाहर जा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि अब तक दोनों ही कलाकारों ने जितनी भी फिल्में एक साथ बनाई है काफी हिट साबित हुई है दोनों ही कलाकारों की जोड़ी को लोग देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अब देखना होगा कि टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और सलमान खान क्या कमाल कर पाते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles